मलाइका के नए अंदाज ने जीता फैंस का दिल
मलाइका के नए अंदाज ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा हर दिन अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। अब उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों में आग लगा दी है। जी दरअसल वह अपनी नयी तस्वीरों के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं। आप जानते ही होंगे बीते दिनों वह कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं और अब कोरोना से उबरने के बाद उन्होंने फिर से काम शुरू कर दिया है। जी हाँ, वो बैक टू वर्क हो चुकीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वैसे काम पर वापस आने के बाद उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो बेहतरीन हैं। आप देख सकते हैं यह तस्वीरें फोटोशूट की है जिसमें उनका दिलकश अंदाज दिख रहा है। आप जानते ही होंगे कि वह बेहतरीन अदाकारा हैं और अपनी अदाओं से लाखों दिलों को लूटती हैं। वैसे इस तस्वीर में मलाइका पीले रंग के लिबास में दिख रही हैं। इस समय फैंस मलाइका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। किसी ने उन्हें बेहतरीन कहा है तो किसी ने बहुत खूबसूरत। वैसे अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर मलाइका इंस्टग्राम पर बेहद एक्टिव हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

आप देखते होंगे वह लगातार फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती हैं। फिलहाल उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत प्यारी तस्वीर।” आप सभी को हम यह भी बता दें कि इंस्टाग्राम पर मलाइका के 11.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके दीवाने हैं। वैसे मलाइका फैशन ही नहीं बल्कि योग और फिटनेस के बारे में जानकारी देने के लिए भी मशहूर हैं।

फर्जी TRP केस: FIR में 'रिपब्लिक' नहीं 'इंडिया टुडे' का नाम, मुंबई पुलिस को देनी पड़ी सफाई

Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ शुक्ला को देख खुश हैं मोनालिसा, कही यह बात

रुबीना के खिलाफ हुआ बिग बॉस का पूरा घर, यह कंटेस्टेंट बोला- 'आपके उपकार की जरूरत नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -