एक ट्वीट के चक्कर में फंसी कंगना, दर्ज हुई FIR
एक ट्वीट के चक्कर में फंसी कंगना, दर्ज हुई FIR
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं। हर दिन उन्हें किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वैसे इस बार फिर ऐसा ही हुआ है। कंगना की आदत है राय देना। जी दरअसल वह इंडस्ट्री से लेकर देश तक के हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देती हैं। अब उन्हें एक ऐसे ही मुद्दे पर राय देना भारी पड़ गया है। जी दरअसल इस समय कंगना द्वारा किए गए एक ट्वीट को लेकर आपत्ति जताई जा रही है।

आप देख सकते हैं कंगना का ये ट्वीट किसानों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन को लेकर था। इसी के कारण से कंगना पर किसानों के अपमान का आरोप लग रहा है। केवल यहीं नहीं बल्कि कर्नाटक के एक कोर्ट ने कंगना पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिए हैं। जी दरअसल इस मामले को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कर्नाटक में तुमकुर के एक कोर्ट ने बीते शुक्रवार को कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। केवल यही नहीं बल्कि इसे लेकर एक वेबसाइट ने जानकारी देते हुए बताया- 'कर्नाटक के एक कोर्ट ने कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए हैं। जिसकी वजह उनका एक ट्वीट है, जो कि अब डिलीट किया जा चुका है। इस ट्वीट में कृषि बिल को लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन पर टिप्पणी की गई थी'।

आप देख सकते हैं वह ट्वीट जिसके कारण कंगना पर किसानों के अपमान का आरोप लग रहा है। यही है वह ट्वीट। वैसे अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोर्ट ने क्यथसांद्रा पुलिस स्टेशन को एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

ताइवान का राष्ट्रीय दिवस आज, भाजपा नेता ने चीनी दूतावास पर लगाए ये पोस्टर

बिग बॉस 14 में जाने के सवाल पर बोली शहनाज- 'क्यों जाऊं मैं दोबारा'

इस बार अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे दिलीप-सायरा, यह है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -