नशे में बेकाबू होकर करण को लगातार पप्पियाँ देती रहीं तेजस्वी!, लोग बोले- 'बेडरूम में जाओ'
नशे में बेकाबू होकर करण को लगातार पप्पियाँ देती रहीं तेजस्वी!, लोग बोले- 'बेडरूम में जाओ'
Share:

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा और 'नागिन 6' की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपने नए-नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में अदाकारा अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ एक पार्टी में पहुंचीं। वहीं इस पार्टी का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस पार्टी के लिए तेजस्वी ने काफी ग्लैमरस लुक कैरी किया हुआ था। हालाँकि पार्टी के अंदर जाते ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash Viral Video) अजीबोगरीब हरकतें करने लगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

वह अपने बॉयफ्रेंड को भरी महफिल में किस करती रहीं और इस वजह से वो काफी ट्रोल भी होने लगीं। अब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग कह रहे हैं बेडरूम में जाकर सब करो। बीते कल देर रात करण और तेजस्वी (Tejasswi Prakash Karan Kundrra) अपने कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में गए और यहाँ पार्टी के अंदर जाते ही तेजस्वी को रोमांस का चस्का लग गया। उसके बाद वो लगातार करण को किस करने लगीं।

वहीं उनके दोस्त ने ही यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब लोग दोनों को बेडरूम में जाने के लिए और शादी करने के लिए कह रहे हैं। पार्टी के लिए तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने हद से ज्यादा रिवीलिंग बैकलेस टॉप पहना हुआ था। तेजस्वी प्रकाश का वीडियो देख कई लोग उन्हें नशे में बता रहे हैं, हालाँकि फिर भी कई लोगों को अदाकारा का ये अंदाज अच्छा लग रहा है।

अकेले में देखना! रणवीर सिंह बनी उर्फी जावेद, बिना ब्रा के करवाया फोटोशूट

बड़ी खबर! शुभांगी अत्रे को रिप्लेस करेंगी शिल्पा शिंदे, जानिए क्या है मामला?

'अनुपमा' में इस मशहूर अभिनेता ने ली पारस कलनावत की जगह, कहा- 'बहुत प्रेशर में हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -