रणवीर की वजह से चर्चाओं में आई आसिम की अर्धनग्न फोटो
रणवीर की वजह से चर्चाओं में आई आसिम की अर्धनग्न फोटो
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बीते दिनों अपने नग्न फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर इंटरनेट पर सनसनी से हंगामा मचा दिया है। रणवीर सिंह की फोटोज ने सारी चर्चाएं बटौर ली है। जहां कुछ ने इस फोटोशूट की खुलकर तारीफ की तो वहीं कुछ ने उन्हें जमकर ट्रोल भी कर चुके है। अब रणवीर को देख कई मेल स्टार अपनी नग्न फोटोज साझा कर रहे हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर एक 'ट्रेंडसेटर' हैं।  बोल्ड फोटोज साझा करने की लिस्ट में टीवी अभिनेता नकुल मेहता से लेकर तामिल एक्टर विष्णु विशाल का नाम भी जुड़ा है।

वहीं अब 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज ने अपनी ऐसी ही बोल्ड फोटोज भी साझा की है। साझा की गई इन फोटोज में आसिम शर्टलेस दिखाई दे रहे है। वह अपने सिक्स पैक फ्लाॅन्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही  उन्होंने अपनी डेनिम के बहुत नीचे कर फोटोशूट करवाया है। जिसके उपरांत फैंस उनकी फोटो पर कमेंट कर रणवीर सिंह को जिसके लिए जिम्मेदार बताया है।

एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा- 'रणवीर भईया ने सबको बिगाड़ दिया।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-'रणवीर सिंह पार्ट 2।' यहां गौर करने की बात ये है कि आमिस की ये फोटोज वर्ष 2017 की है।  गौरतलब है किरणवीर सिंह का पेपर मैगजीन के लिए कराया गया न्यूड फोटोशूट काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। न सिर्फ रणवीर की ट्रोलिंग बल्कि उनके विरुद्ध कई FIR दर्ज कराई गईं। उन पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने के लिए उनके विरुद्ध मामला भी दर्ज किया गया।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो आसिम अब किसे बरबाद करोगे,नाइट्स एन फाइट्स 'पिंजारा' और 'गवारा नहीं' जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में  दिखाई दे चुके है।

 

लाइगर के लिए विजय ने खुद को किया ऐसे तैयार

#BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड होने पर भड़के आमिर खान, कहा- 'मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है...'

इन फिल्मों से अपना करियर चमकाती हुई दिखाई देगी तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -