सबके दिलों पर जादू चलाने वाली इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

ग्रैमी अवार्ड विनर ओलिविया न्यूटन जॉन  73 की आयु में दुनिया से विदा ले चुकी है। ओलिविया के निधन की खबर से फैंस के मध्य शोक की लहर है। सिंगर लंबे वक़्त से बीमार चल रही थीं। उनके हस्बैंड जॉन ईस्टलिंग ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख कर निधन की सूचना दी है। ओलिविया न्यूटन जॉन के हस्बैंड जॉन ईस्टलिंग ने ओलिविया के ही इंस्टाग्राम पर सिंगर की तस्वीर साझा कर लिखा-'ओलिविया न्यूटन जॉन (73) का आज सुबह साउथ कैलिफोर्निया में देहांत हो गया है  आखिरी वक्त में उनके पास फैमिली और फ्रेंड्स मौजूद थे। हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि प्लीज इस मुश्किल भरे समय में फैमिली की प्राइवेसी का सम्मान करें।'

जॉन ईस्टलिंग ने अपनी बात को जारी करते हुए लिखा है कि-'ओलिविया बीते 30 वर्ष से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं। ओलिविया न्यूटन जॉन फाउंडेशन फंड चलाती थीं जो प्लांट मेडिसिन की दवा और कैंसर पर रिसर्च का कार्य कर रहा है।' ओलिविया न्यूटन जॉन ने सितंबर 2018 में इस बात की खुलासा किया था कि वह कैंसर का भी उपचार किया जा रहा था। 90 के दशक की शुरुआत में और 2017 में ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के उपरांत यह उनका तीसरा कैंसर डायग्नोसिस था। अपने कैंसर के चलते उन्हें शोज भी कैंसल करना पड़ गया है।

बता दें कि ओलिविया अपने पीछे हस्बैंड जॉन ईस्टरलिंग, बेटी Chole Lattanzi, बहन सारा न्यूटन जॉन, भाई टॉबी न्यूटन जॉन और भतीजे-भतीजियों को छोड़ गई हैं। इतना ही नहीं ओलिविया न्यूटन जॉन दुनिया की मोस्ट पॉपुलर एंटरटेनर में से एक कही जाती थी। उन्होंने अपने करियर में 14 टॉप 10 सिंगल्स केवल यूएस में दिए हैं।ओलिविया 16 वर्ष  की उम्र में एक टैलेंट शो की विनरबनी थी। वह 4 बार ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकीं हैं। ओलिविया न्यूटन जॉन क ‘You are the One That I want’ बेहद पॉपुलर सॉन्ग था। इसकी 15 मिलियन से अधिक की कॉपी बिक चुकी है।

भीड़ से जद्दोजहद करती नजर आई नोरा फतेही

आखिर क्यों सोनम ने उड़ाया रणबीर की इस फिल्म का मजाक

विवादों में फिर आया नच पंजाबन गाना, गिप्पी ग्रेवाल ने किया चौकाने वाला खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -