विवादों में फिर आया नच पंजाबन गाना, गिप्पी ग्रेवाल ने किया चौकाने वाला खुलासा

पंजाबी सिंगर-एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने करण जौहर (Karan Johar) की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) पर एक बड़ा इल्जाम भी लगा दिया है। गिप्पी ने कहा है कि मूवी 'जुगजुग जियो' के गाने 'द पंजाबन' (The Punjaabban Song) में उनकी आवाज का इस्तेमाल किया गया है ये बात उन्हें पता भी नहीं थी।  वरुण धवन, कियारा अडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म 'जुगजुग जियो' से ये गाना बहुत हिट हुआ था। गाना इतना मजेदार था कि मूवी का पूरा प्रोमोशन भी इस गाने को लेकर भी कर दिया गया था। अब एक वार्तालाप में गिप्पी ग्रेवाल ने बोला है  कि उन्हें जानकारी ही नहीं थी कि इस गाने में उनकी आवाज ली गई है। 

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए गिप्पी ने बोला है कि उन्हें एक गाना भेजा गया और बोला गया कि 'क्या आप ये गाना 'नच पंजाबन' गा देंगे?'। इसपर उन्होंने बोला है कि वो गाना सुनेंगे और अगर लगा कि उनकी आवाज सही बैठ रही है, तो मैं गा दूंगा। गिप्पी ने इस बारें में कहा है कि, 'तो मैंने गाना सुना, रिकॉर्ड किया और भेज दिया है। 3 माह तक मुझे किसी ने कॉल नहीं किया। तो मैंने मान लिया कि उन्हें मेरी आवाज पसंद नहीं आई और उन्होंने इस्तेमाल नहीं किया होगा।' गिप्पी ने कहा कि एक दिन जब उन्होंने पोस्टर देखा कि अगले दिन ट्रेलर आने वाला है तो म्यूजिक डायरेक्टर तनिष्क बागची को मैसेज कर के पूछा कि क्या उनकी आवाज यूज की गई है? तो जवाब मिला- 'नहीं, ये धर्मा (प्रोडक्शन) का निर्णय है।' 

गिप्पी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि , 'मेरे भाई ने मुझे ऑस्ट्रेलिया से कॉल किया और बोला है कि  'तुमने अच्छा गाया है, लेकिन मुझे क्यों नहीं बताया?' तो मैं हैरान हो कर पूछा 'तुमने मेरा गाना कहां सुना?' तो उसने बताया कि तुम्हारी आवाज ट्रेलर में है। तो जब मैंने ट्रेलर देखा, पूरा ट्रेलर ही मेरी आवाज के इर्द-गिर्द भी बनाया जा रहा है।' गिप्पी ने बोला है कि फिर उन्होंने तनिष्क को मैसेज कर के कहा कि मेकर्स को बोल दें उनकी आवाज न इस्तेमाल की जाए, क्योंकि अब ये गाना करने का उनका मन नहीं था। लेकिन मेकर्स ने कॉल किया और उन्हें समझाने का प्रयास किया गया। फिल्म का सारा प्रमोशन ही इस गाने पर प्लान हुआ था। 

जानी ने CM मान को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा, कहा- 'मुझे और मेरे मैनेजर की जान को खतरा'

पंजाब के मशहूर गायक जानी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

पंजाबी फिल्मों में अपने धमाकेदार डेब्यू करने जा रही अमायरा दस्तूर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -