आखिर क्यों सोनम ने उड़ाया रणबीर की इस फिल्म का मजाक

पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन धमाकेदार बताया जा रहा है। अपकमिंग एपिसोड में आप बहुत एंटरटेन होने वाले हैं। क्योंकि सिब्लिंग जोड़ी सोनम कपूर और अर्जुन कपूर चैट शो को ग्रेस करते हुए दिखाई देने वाले है। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सोनम ने हैंडसम हंक रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी मजाक उड़ा दिया गया है।

सोनम का रणबीर कपूर पर तंज: सोनम कपूर ने कॉफी विद करण में रणबीर कपूर पर तंज तो कस ही दिया है। उनकी मचअवेटेड मूवी ब्रह्मास्त्र का नाम भी गलत कह डाला है। सरल शब्दों नमे बोला जाए तो सोनम में ब्रह्मास्त्र के टाइटल का मजाक उड़ाया। रणबीर संग सोनम की पुरानी तल्खी करण जौहर के शो में साफ दिखाई दी है। ऐसा लगा मानो अभी तक सोनम कपूर रणबीर संग अपने मनमुटाव को भुला नहीं सकी हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं सोनम कपूर ने रणबीर के लिए क्या बोला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिल्म ब्रह्मास्त्र का उड़ाया मजाक: खबरों का कहना है कि करण जौहर ने सोनम कपूर से पूछा, उनके हिसाब से मैन ऑफ द मोमेंट कौन है? जवाब में सोनम बोलीं- रणबीर कपूर बेस्ट है क्योंकि मैं उन्हें आजकल हर स्थान पर अयान मुखर्जी की फिल्म प्रमोट करते हुए भी देख चुकी है फिर करण जौहर ने मूवी का नाम पूछा तो सोनम कपूर ने बड़ा ही मजेदार नाम लिया। जिसे सुनने के उपरांत करण जौहर की हंसी नहीं थमी और अर्जुन कपूर ने अपना सिर पकड़ लिया था। सोनम बोलीं- शिवा नंबर 1, सोनम कपूर को 300 करोड़ के बजट में बनी रणबीर की फिल्म का नाम नहीं पता, ये बात लोगों को हजम नहीं हो पा रही है।

सिजलिंग लुक में दिखाई दी डेजी शाह, रिलीज हुआ एक्ट्रेस का पहना आइटम सांग

सोनम कपूर का चौकाने वाला खुलासा- 'मेरे सभी भाई ने मेरी दोस्त के साथ संबंध बनाए हैं'!

रणवीर के फोटोशूट पर आया सोनू का रिएक्शन, कहा- 'लोग आप पर उंगलियां उठाएंगे लेकिन...'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -