भीड़ से जद्दोजहद करती नजर आई नोरा फतेही
भीड़ से जद्दोजहद करती नजर आई नोरा फतेही
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ना सिर्फ बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं बल्कि एक बेहतरीन डांसर भी कही जाती है। रिएलिटी शो हो या फिर सोशल मीडिया नोरा फतेही के शानदार मूव्स वायरल होने लग जाते है। अपने डांस स्टेप्स को लेकर अभिनेत्री नोरा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। फैंस भी उनकी हर अदाओं के दीवाने हो चुके है। लेकिन हाल ही में फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया, जो शायद उनके लिए किसी डरावने पल से कम ना हो। हालांकि, नोरा ने अपना धैर्य नहीं खो और वह फोटो खिंचवाने के उपरांत ही वहां से विदा हुईं।

जब भीड़ ने नोरा को घेरा: एक्ट्रेस नोरा फतेही की एक वीडियो सामने आई है, इसमें वह फैंस से घिरी हुई नजर आ रही है । वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस नोरा फतेही एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही है और इसी बीच उनका एक फैन फोटो खिंचवाने के भी पहचाना जाता है। हालांकि, इसके बाद धीरे-धीरे कई सारे प्रशंसक वहां जमा होते हैं, जिसको लेकर नोरा थोड़ा अनकंफर्टेबल भी महसूस करती है। वीडियो में ये दिख रहा है कि किस तरह नोरा फतेही भीड़ से निकलने का प्रयास भी कर रही है। लेकिन नोरा ने जिस तरह से भीड़ को हैंडल किया, उनके इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल होने लगा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mamaraazzi (@mamaraazzi)

नोरा के दीवाने हैं फैंस: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वह बॉलीवुड में आज जिस भी मुकाम पर हैं, किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर हिंदी मूवी सिनेमा में ऊंचा नाम और मुकाम दोनों हासिल किया है। बता दें कि नोरा एक जबरदस्त डांसर हैं। आए दिन अपने सोशल मीडिया पर वह अपने डांस को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

विवादों में फिर आया नच पंजाबन गाना, गिप्पी ग्रेवाल ने किया चौकाने वाला खुलासा

सिजलिंग लुक में दिखाई दी डेजी शाह, रिलीज हुआ एक्ट्रेस का पहना आइटम सांग

सोनम कपूर का चौकाने वाला खुलासा- 'मेरे सभी भाई ने मेरी दोस्त के साथ संबंध बनाए हैं'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -