बॉयफ्रेंड रॉकी संग शॉपिंग करती नज़र आई हिना खान
बॉयफ्रेंड रॉकी संग शॉपिंग करती नज़र आई हिना खान
Share:

ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस जैसे शो में नज़र आने वाली हिना खान एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. लेकिन इस बार इनके चर्चाओं में होने का कारण जरा अलग ही है. दरअसल हिना को सोशल मीडिया की फ्रीक हैं. वो फैंस संग अपनी यादें शेयर करती रहती हैं. हिना की पोस्ट को बहुत पसंद भी किया जाता है. लेकिन इस बार हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी  संग तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में दोनों अपने-अपने नाम का मास्क लगाए दिखाई दे रहे है. तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही सुन्दर लग रही है. जिसके अतिरिक्त हिना ने एक फोटोज और शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया है- With the baby gurl cum sis in law. हिना की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीरों को देखने से लगता है कि हिना शॉपिंग के लिए निकली हैं.

हम बता दें कि हिना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन हैं. वे बॉयफ्रेंड रॉकी  संग सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ वक़्त पहले उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक साक्षात्कार में खुलासा किया था. हिना ने बताया था- 'मेरा करियर अभी बस शुरू ही हुआ है. इसलिए अभी मैं कैसे शादी का लूँ? मुझे लगता है मैं अभी अपनी लाइफ में पूरी तरह सेटल भी नहीं हो पाई हूं. शादी एक फॉर्मेल‍िटी है. पर हां, दो साल या ढ़ाई साल के बाद मैं शादी जरूर कर सकती हूँ.'

यदि हम बात करें हिना के वर्कफ्रंट की तो हिना ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. वो विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में दखाई दे चुकी है. हालांकि, फिल्म को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इसके अलावा हिना टीवी टाउन की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिला. इस शो में वो अक्षरा के किरदार में नज़र आई थी. इस शो के बाद वो हाउसहोल्ड नेम बन चुकी थी. जिसके बाद वह बिग बॉस सीजन 12 में नज़र आई. जंहा से हिना के करियर को नई दिशा मिली. वो एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में भी दिखाई दी. इस शो में वो निगेटिव किरदार में थीं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अंकिता की सगाई वाली तस्वीरें

कपिल के फैन ने अपनी बेटी का रखा ऐसा नाम कि जानकर चौक जाएंगे आप

नागिन 4 के सेट से वायरल हुआ निया शर्मा का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -