जानवरों से बुरे बर्ताव को लेकर रश्मि ने कही ये बात
जानवरों से बुरे बर्ताव को लेकर रश्मि ने कही ये बात
Share:

लॉकडाउन में बेजुबान पशुओं के साथ बुरा बर्ताव करते हुए कई फोटोज और वीड‍ियोज सामने आए थे. लोगों के इस बर्ताव के प्रति नागिन 4 फेम और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं रश्म‍ि का गुस्सा बहार निकल पड़ा है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए रश्म‍ि ने लॉकडाउन में अपने पालतू पशुओं के साथ गलत बर्ताव कर रहे या उन्हें अकेला छोड़ रहे लोगों को जमकर घेरा है. रश्मि ने नाराजगी जाहिर करते हुए बोला है कि ऐसे लोगों को चीन भेज दिया जाए. रश्म‍ि लिखती है- 'वैसे लोग जो अपने पालतू पशुओं को अकेला छोड़ रहे हैं या उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं, या उनपर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं, उन्हें सजा दी जानी चाहिए, या उन्हें तीन महीने की जेल के बाद चीन भेज दिया जाए'. रश्म‍ि के अतिरिक्त कई सेलेब्स पहले भी इस मुद्दे पर बोल चुके हैं. सेलेब्स पहले भी पोस्ट शेयर कर लोगों से लॉकडाउन में अपने पालतू पशुओं के साथ रहने और उनके साथ किसी तरह की बेपरवाही ना करने का मैसेज दे चुके हैं.

जंहा इससे अलग रश्म‍ि ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है. हिल स्टेशन पर वक़्त  बिताते हुए रश्म‍ि ने अपनी ये फोटोज पोस्ट की है जिसमें वे रिवर राफ्ट‍िंग के लिए तैयार दिखाई दे रही है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इच्छा जाहिर की है. उन्होंने लिखा हैं- 'दूर कहीं पहाड़ों पर....अभी मैं यहीं जाना चाहती हूं'. कोरोना संक्रमण कि वजह से रश्म‍ि भी काफी वक़्त से घर में हैं. हालांकि अब उन्होंने अपनी सीरियल की शूट‍िंग स्टार्ट कर दी है लेक‍िन फिर भी सब कुछ बहुत सीमित है.

लॉकडाउन में बनाई थी ये फिल्म: जानकारी के लिए बता दें कि रश्म‍ि देसाई इन दिनों नागिन 4 के आखिरी एपिसोड्स के लिए शूट कर रही हैं. नागिन 4 जल्द ही समाप्त होने वाला है और इसी के साथ नागिन 5, नए चेहरों के साथ शुरू हो  सकता है. लॉकडाउन के दौरान रश्म‍ि ने घर पर ही शॉर्ट फिल्म 'तमस' की शूट‍िंग भी कर रही थी. जिसमे वे आद्व‍िक महाजन के साथ दिखाई दी. इस शॉर्ट फिल्म को बहुत लोगों ने पसंद किया था.

 

कपिल के फैन ने अपनी बेटी का रखा ऐसा नाम कि जानकर चौक जाएंगे आप

नागिन 4 के सेट से वायरल हुआ निया शर्मा का नया लुक

लॉक डाउन के बाद घर का समान खरीदते नज़र आई दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -