रिक्शावालों के साथ अचानक ये मशहूर एक्ट्रेस करने लगीं डांस, इंटरनेट पर छाया VIDEO
रिक्शावालों के साथ अचानक ये मशहूर एक्ट्रेस करने लगीं डांस, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों अपने नए सांग 'फूंक ले' का खूब प्रमोशन कर रही हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियोज साझा करती रहती हैं। मगर अब इस सांग का प्रमोशन करने के लिए निया ने ऐसा कुछ कर दिखाया कि जिसने भी इस वीडियो को देखा वो दंग रह गया। अभिनेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

इस वीडियो में निया शर्मा सड़क पर खुलेआम डांस कर रही हैं। विशेष बात है कि उनके साथ जो लोग डांस कर रहे हैं वो ऑटो रिक्शा वाले हैं। सांग्स को प्रमोट करने के लिए निया शर्मा सड़क पर ऑटो रिक्शा वालों के साथ खूब नाचती हुई नजर आई। वीडियो में अभिनेत्री हाल ही में रिलीज गाने 'फूंक ले' के हूक स्टेप्स करती दिखाई दी। इस वीडियो में निया शर्मा क्रॉप लुक में वाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक कलर के टाइट्स पहने हुई हैं। इसके साथ ही अपने ऑउटफिट से मैचिंग करते हुए गॉगल्स भी लगाए तथा खुले बाल किए। निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

वही कुछ दिन पहले ही निया अपने इस सांग के प्रमोशन करने 'बिग बॉस 15' में पहुंची थीं। शो में निया ने स्टेज पर सलमान खान के साथ भी बेहतरीन डांस किया। शो में निया ने फूंक ले' पर डांस करते एंट्री की। इस के चलते अभिनेत्री ने बहुत खूबसूरत सफ़ेद रंग का लहंगा पहना था। लाइट मेकअप, बड़े-बड़े इयररिंग्स तथा खुले बालों के साथ निया ने अपने लुक को पूरा किया। विशेष बात है कि शो में सलमान खान ने निया से जबरदस्त प्रश्न भी पूछे।

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -