'देव आनंद का डुप्लीकेट होना बना मुसीबत', किशोर भानुशाली ने खुद बयां किया दर्द
'देव आनंद का डुप्लीकेट होना बना मुसीबत', किशोर भानुशाली ने खुद बयां किया दर्द
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' फेम किशोर भानुशाली (Kishore Bhanushali) ने अपने संघर्ष की कहानी दर्शकों तक पहुंचाने का प्रयास किया है। किशोर भानुशाली ने 'शक्तिमान' और 'हप्पू की उल्टन पल्टन' जैसे कई शोज में काम किया है। लेकिन असली पहचान उन्हें 'भाबीजी घर पर हैं' शो से प्राप्त हुई। 

अपने एक इंटरव्यू में किशोर भानुशाली ने अपने करियर से संबंधित बहुत सी ऐसी बातें साझा की हैं, जो अब तक शायद ही किसी को पता होंगी। किशोर भानुशाली को 'जूनियर देव आनंद' भी बोला जाता है। किशोर भानुशाली की शक्ल काफी हद तक देव आनंद साहब से मिलती-जुलती भी है। कई व्यक्तियों को लग रहा होगा कि ये अभिनेता के लिये फायदेमंद साबित हुआ होगा। लेकिन हकीकत इससे काफी उलट है। 

इंटरव्यू के चलते किशोर भानुशाली ने बताया कि वो बीते 33 वर्षों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 'भाबीजी' सीरियल ने दिलाई। इंडस्ट्री में संघर्ष पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया, मुझे काम पाने के लिये बहुत कुछ झेलना पड़ा। कई व्यक्तियों को भरोसा नहीं होगा, लेकिन देव साहब का डुप्लीकेट होने के कारण मैंने कई ऑफर्स खो दिये। हालांकि, मैं हमेशा प्रयास करता रहा तथा विश्वास था कि सब अच्छा होगा। मैं बिना रुके आहिस्ता-आहिस्ता चलता रहा और आज वैसा ही हो रहा है। किशोर भानुशाली कहते हैं कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो उन्हें आसिफ शेख की बदौलत मिला है। अभिनेता कहते हैं कि वो और आसिफ शेख अच्छे दोस्त हैं। आसिफ शेख को शो में विभूति जी का किरदार ऑफर हुआ है। उन्होंने अपनी भूमिका से दर्शकों का दिल जीता। इसके बाद आसिफ ने डायरेक्टर से किशोर भानुशाली को मिलवाया। वहीं निर्देशक शशांक बाली ने किशोर भानुशाली के टैलेंट को पहचाना तथा तुरंत उन्हें अनीता भाभी के चाचा का किरदार दे दिया। इसके बाद उन्हें  पुलिस कमिश्नर का किरदार अदा करने का अवसर भी प्राप्त हुआ तथा इस प्रकार वो आहिस्ता-आहिस्ता आगे बढ़ते चले गये।

मेकअप मैन को हिना खान ने मारा जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

कुर्सी पर बैठकर ऐसी हरकतें करने लगी तेजस्वी प्रकाश, चंद मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

शाहरुख खान के कारण गुरमीत चौधरी ने किया TV में किया, खुद किया ये बड़ा खुलासा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -