अब भी कोमा में हैं राजू श्रीवास्तव, जानिए कैसी है हालत?
अब भी कोमा में हैं राजू श्रीवास्तव, जानिए कैसी है हालत?
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। AIIMS में राजू श्रीवास्तव का उपचार चल रहा है। अपने मजाकिया अंदाज से प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले राजू श्रीवास्तव जिंदगी की मुश्किल जंग लड़ रहे हैं। अब राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य  को लेकर नई अपडेट सामने आई है। 

वही अब नई जानकारी सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव अभी भी कोमा में हैं। राजू के उपचार के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी की सहायता ले रहे हैं। चिकित्सकों ने बताया है कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका उपचार चल रहा है। राजू के उपचार के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की सहायता ली जा रही है।

परिवार से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। हालांकि, उनके स्वास्थ्य में हल्का सुधार आया है। यह भी कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की मानसिक कंडीशन में सुधार लाने के लिए चिकित्सक उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं। अमिताभ बच्चन के शोज और परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग राजू को सुनाई जा रही है। राजू श्रीवास्तव अपने प्रशंसकों के दिलों में बंसते हैं। उन्होंने अपने हर अंदाज से हमेशा प्रशंसकों का मनोरंजन किया है। राजू श्रीवास्तव कॉमेडियन होने के साथ एक एक्टर भी हैं। वो कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

'देव आनंद का डुप्लीकेट होना बना मुसीबत', किशोर भानुशाली ने खुद बयां किया दर्द

'बबिता जी' का ये अंदाज देख जेठालाल भी हो जाएंगे मदहोश

मेकअप मैन को हिना खान ने मारा जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -