बिग बॉस 17 में नजर आएगी 'गुम है...' सीरियल की ये अदाकारा, वीडियो शेयर कर दी खबर!
बिग बॉस 17 में नजर आएगी 'गुम है...' सीरियल की ये अदाकारा, वीडियो शेयर कर दी खबर!
Share:

लोकप्रिय टेलीविजन शो "गुम है किसी के प्यार में" ने पाखी की भूमिका की बदौलत ऐश्वर्या शर्मा को घर-घर में मशहूर नाम बना दिया है। शो में अपने कार्यकाल के बाद से, ऐश्वर्या को काफी प्रसिद्धि मिली है। "गुम है किसी के प्यार में" में अपनी उपस्थिति के बाद, वह तुरंत "खतरों के खिलाड़ी 13" में शामिल हो गईं, जहां वह अपने साहसी स्टंट से सभी को प्रभावित कर रही हैं। ऐसी अफवाह है कि ऐश्वर्या शो के शीर्ष 3 फाइनलिस्टों में से एक हैं।

"गुम है किसी के प्यार में" के दौरान, बिग बॉस ने ऐश्वर्या से अपने शो के लिए संपर्क किया, हालांकि उन्होंने उस समय कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि, अटकलें लगाई जा रही हैं कि ऐश्वर्या वाकई बिग बॉस के आगामी सीजन का हिस्सा होंगी। इस बीच, ऐश्वर्या ने एक वीडियो साझा किया है जिससे प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि क्या वह बिग बॉस में भाग लेने के बारे में संकेत दे रही हैं। वीडियो में, वह पिछले बिग बॉस सीज़न की लोकप्रिय प्रतियोगी पूजा मिश्रा की मज़ेदार नकल करती है। वीडियो काफी मनोरंजक है और प्रशंसक इसका आनंद ले रहे हैं।

ऐश्वर्या ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, "मैं काफी समय से ऐसा करना चाहती थी. आखिरकार कर ही लिया." प्रशंसक अपने विचार व्यक्त करते हुए कमेंट कर रहे हैं कि वह बिग बॉस में एंट्री करने का संकेत दे सकती हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा है कि अगर वह बिग बॉस 17 में शामिल होती हैं तो इससे काफी प्रतिस्पर्धा पैदा होगी। 'खतरों के खिलाड़ी' के मौजूदा सीजन के विजेता को लेकर कई खबरें आ रही हैं। कुछ का दावा है कि ऐश्वर्या विजेता हैं, जबकि अन्य का सुझाव है कि यह डिनो हो सकता है। अब, हर कोई यह देखने के लिए अंतिम परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि क्या ऐश्वर्या या डिनो "खतरों के खिलाड़ी 13" के विजेता बनेंगे।

श्वेता तिवारी पर Ex हसबैंड ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'मैं उसके पैरों में भी गिरने को तैयार हूँ लेकिन...'

बिग बॉस 17 में होगी बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री! संजय दत्त से लेकर सलमान खान तक कई स्टार्स के साथ आ चुकी है नजर

बिग बॉस 17 के लिए भारी भरकम फीस ले रही है अंकिता लोखंडे, जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -