Share:
श्वेता तिवारी पर Ex हसबैंड ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'मैं उसके पैरों में भी गिरने को तैयार हूँ लेकिन...'
श्वेता तिवारी पर Ex हसबैंड ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'मैं उसके पैरों में भी गिरने को तैयार हूँ लेकिन...'

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर ख़बरों में रहती हैं. 1998 में श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. 2007 में दोनों का तलाक हो गया था. तत्पश्चात, उन्होंने 2013 में अभिनव कोहली संग दूसरी शादी रचाई. श्वेता की दूसरी शादी भी नहीं चली और 2019 में कपल अलग हो गया. श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा एवं मारपीट का आरोप लगाया था.

वही अब एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी के Ex हसबैंड अभिनव ने उन पर बड़ा आरोप लगाया है. अभिनव का कहना है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से नहीं मिलने देती हैं. मामले पर चर्चा करते हुए अभिनव ने इंटरव्यू में कहा कि श्वेता ने उन पर जो आरोप लगाए हैं, वो झूठे हैं. अभिनव ने कहा- मैं जनवरी में मकर संक्राति पर बेटे से मिला था. मैं और श्वेता एक ही सोसाइटी की अलग-अलग बिल्डिंग में रहते हैं. मकर संक्राति पर जब मैं रेयांश से मिला, तो वो वहां सभी लोग पतंग उड़ा रहे थे. इतने में श्वेता का नौकर आया तथा वहां से जबरदस्ती मेरे बेटे को ले गया. मैंने जब उसे रोकना चाहा, तो मेरे साथ धक्का-मुक्की की गई. उस दिन श्वेता शहर में नहीं थीं.

आगे उन्होंने कहा- बस इसी लड़ाई का बहाना देकर उन्होंने बेटे से मेरा मिलना बंद करा दिया. उन्होंने मेरे खिलाफ फेक रिपोर्ट दिखाई. मुझ पर डराने-धमकाने का झूठा आरोप भी लगाया. अभिनव का कहना है कि उन्हें अदालत से वीकेंड पर बेटे से मिलने की अनुमति है. वीडियो कॉल पर बात भी करने की इजाजत है. लेकिन श्वेता हमेशा अपनी मर्जी की करती हैं. उन्होंने कहा कि वो कोर्ट में बेटे की कस्टडी के लिए केस लड़ रहे हैं. वो अपने बेटे को लेकर हार नहीं मानेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि रेयांश को पाने के लिए वो श्वेता के पैरों में भी गिरने को तैयार हैं. वही फिलहाल अभिनव कोहली के आरोपों पर श्वेता तिवारी की ओर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बिग बॉस 17 में होगी बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री! संजय दत्त से लेकर सलमान खान तक कई स्टार्स के साथ आ चुकी है नजर

बिग बॉस 17 के लिए भारी भरकम फीस ले रही है अंकिता लोखंडे, जानकर उड़ जाएंगे होश

VIDEO! सड़क किनारे बेहोश पड़े शख्स के लिए मसीहा बने 'टीवी के राम', सीपीआर देते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -