बिग बॉस 17 में होगी बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री! संजय दत्त से लेकर सलमान खान तक कई स्टार्स के साथ आ चुकी है नजर
बिग बॉस 17 में होगी बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री! संजय दत्त से लेकर सलमान खान तक कई स्टार्स के साथ आ चुकी है नजर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का जल्द ही आगाज होने वाला है। प्रशंसक यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि इस बार शो में कौन-कौनसे स्टार्स बतौर प्रतियोगी बनकर आने वाले हैं। इस शो की खास बात यह है कि इसमें ना केवल टेलीविज़न या सोशल मीडिया स्टार बल्कि बॉलीवुड के भी कई स्टार्स प्रतियोगी बनकर आए हैं। इस सीजन में भी एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है। जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वह 90 के दशक की लोकप्रिय और कॉन्ट्रोवर्शियल अभिनेत्री थीं।

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ममता कुलकर्णी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस के निर्माताओं ने ममता को शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि इस बीच एक छोटी परेशानी है। दरअसल, ममता के कुछ केस चल रहे हैं और यदि वो क्लीयर हो गए तो ममता फिर बिग बॉस के घर आ जाएंगी। वैसे यदि ममता इस शो में आती हैं तो ये सलमान और ममता का रीयूनियन होगा। दरअसल, दोनों साथ में फिल्म करण अर्जुन में साथ में काम कर चुके हैं। यह उस समय की सुपहिट फिल्म थी। वही ममता के बारे में बता दें कि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत कॉन्ट्रोवर्सी में रही थीं। दरअसल, ममता ने एक बार एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। ममता ने वर्ष 2003 में अभिनय छोड़ दिया था तथा वह योगिनि बन गई थीं। हालांकि इसके बाद ऐसी खबरें आई थीं कि ममता ने विकी गोस्वामी को डेट किया तथा शादी की। विक्की ड्रग्स का अवैध काम करता था। 

वर्ष 2016 में ममता को 2000 करोड़ रुपये के अंतर्राष्ट्रीय ड्रग रैकेट में सह-अभियुक्त के रूप में नामित किया था जिसका मास्टरमाइंड विक्की था। पुलिस इस मामले में ममता के घर भी गई, मगर वहां ममता कुलकर्णी नहीं थीं। तत्पश्चात, ममता को 'घोषित अपराधी' घोषित कर दिया था। हालांकि ममता ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया था। इसके अतिरिक्त ममता ने फिर अपनी योगिनि लाइफ पर बुक भी लिखी है। वही बात यदि ममता की फिल्मों की करें तो उन्होंने 1992 में फिल्म तिरंगा से डेब्यू किया था। वह कई बड़े स्टार्स सैफ अली खान, गोविंदा, अक्षय कुमार, आमिर खान, मिथुन चक्रवर्ती, अनिल कपूर और संजय दत्त के साथ काम कर चुकी हैं। उनकी आखिरी हिट फिल्म थी छुपा रुस्तम जो वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी। 
 

सलमान खान ने की आमिर खान की बेटी आयरा की तारीफ, बोले- 'कमाल है यार बच्चे...'

सलमान खान को देखते ही आमिर खान ने लगा लिया गले, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख खान को लेकर रवि किशन ने खोला ये सीक्रेट, बताया वह कैसी मौत मरना चाहते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -