मात्र 18 दिन में इस एक्ट्रेस ने घटा लिया इतना वजन, तस्वीर देखकर चौंके लोग
मात्र 18 दिन में इस एक्ट्रेस ने घटा लिया इतना वजन, तस्वीर देखकर चौंके लोग
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आरती सिंह ने केवल 18 दिनों में 5 किलो वजन घटाकर प्रशंसकों को इंप्रेस और इंस्पायर कर दिया है। आरती सिंह ने अपनी वेट लॉस जर्नी प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है। आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह इंटेंस वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं। उनके ट्रेनर उनका सपोर्ट कर रहे हैं तथा फिर वेइंग स्केल पर वह अपना वजन भी दिखाती हैं।

वही इतने कम समय में 5 किलो वजन घटाने के लिए आरती सिंह ने डायटिंग से लेकर वेट लिफ्टिंग तक प्रत्येक चीज का सहारा लिया। केवल 18 दिनों में आरती सिंह ने अपना वजन 71.21 किलो से कम करके 66.84 किलो कर लिया। केवल वजन घटाना ही नहीं बल्कि आरती सिंह ने वजन बढ़ने की अपनी जर्नी भी सोशल मीडिया पर साझा की है।

आरती सिंह ने अपने वजन घटाने के सफर की वीडियो साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सिर्फ अपना लक्ष्य पाने पर ही पोस्ट क्यों करनी है? कई बार जब आप हारते हैं तब भी आपको साझा करना चाहिए। मैंने 2 अगस्त को अपना वजन लिया था तथा सोचा था कि कम से कम 3 किलो तो घटा ही लूंगी मगर फिर 2 किलो वजन और बढ़ गया।' आरती सिंह ने कहा, 'जब मैंने तस्वीर ली थी तब मैंने सोचा था कि वजन घटने और सही शेप में आने के पश्चात् इसे पोस्ट करूंगी।' आरती सिंह ने लिखा है कि प्रतिदिन प्रातः उठकर जिम जाना उनके लिए किसी अनुष्ठान की भांति बन गया था तथा यह उतना भी बुरा नहीं था। हालांकि कई बार वह इस सबसे बहुत अधिक परेशान भी हो जाया करती थीं।

'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर आई बड़ी खबर, फैजू नहीं ये कंटेस्टेंट बना फाइनलिस्ट

खुशखबरी! TMKOC को मिले नए 'तारक मेहता', अब ये एक्टर निभाएगा किरदार

तेजस्वी प्रकाश ने किए ये हैरान कर देने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -