खुशखबरी! TMKOC को मिले नए 'तारक मेहता', अब ये एक्टर निभाएगा किरदार
खुशखबरी! TMKOC को मिले नए 'तारक मेहता', अब ये एक्टर निभाएगा किरदार
Share:

टेलीविज़न के चर्चित मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को आखिरकार शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट मिल गया है। जी हां, लोकप्रिय सिटकॉम शो से अब शैलेष लोढ़ा का पत्ता पूरी तरह साफ हो गया है। नए तारक मेहता के किरदार के लिए शो के निर्माताओं ने मशहूर टेलीविज़न अभिनेता सचिन श्रॉफ को फाइनल कर लिया है। 

तारक मेहता... शो के प्रशंसकों को शो में लंबे वक़्त से तारक मेहता की कमी खल रही थी, क्योंकि शो के लीड एक्टर शैलेष लोढ़ा ने शो की शूटिंग करनी बंद कर दी थी। तत्पश्चात, प्रशंसकों को उम्मीदें थीं कि शैलेष लोढ़ा शो में वापसी कर सकते हैं। मगर अब शैलेष लोढ़ा के कमबैक की खबरों पर पूर्ण रूप से विराम लग गया है। खबर के अनुसार, तारक मेहता शो में शैलेष लोढ़ा की जगह अब टेलीविज़न अभिनेता सचिन श्रॉफ नजर आएँगे। सचिन ने तारक मेहता शो के लिए शूटिंग भी आरम्भ कर दी है। शो में सचिन श्रॉफ की एंट्री को स्वयं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया है। 

अपने एक इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा- हां, हम अपने शो में सचिन श्रॉफ को कास्ट कर चुके हैं। सचिन इस शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आ रहे हैं। सचिन ने शूटिंग आरम्भ भी कर दी है। शैलेश के साथ हमने बहुत प्रयास भी किया था कि कोई बीच का रास्त निकल पाए, लेकिन उन्होंने शो छोड़ दिया। अब इसमें व्यूवर्स तो नहीं रूक सकते हैं न। मुझे उनके लिए किसी को तो शो पर लाना ही होगा। आगे असित मोदी ने कहा-  भगवान से यही दुआ है कि सचिन को भी दर्शकों का उतना ही प्यार प्राप्त हो। 

इस मशहूर एक्ट्रेस के कामवाली बाई ने खींचे पैर, वीडियो देख चौंके लोग

जेनिफर विंगेट को पागलों की तरह चाहता है ये एक्टर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

बंद होने वाला है TV का ये मशहूर सीरियल, एक साथ 6 स्टार्स ने छोड़ा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -