किडनी फेल होने का खुलासा करके अब पछता रही है ये एक्ट्रेस, बोली- 'लोग मजाक बना रहे है'
किडनी फेल होने का खुलासा करके अब पछता रही है ये एक्ट्रेस, बोली- 'लोग मजाक बना रहे है'
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अनाया सोनी तकरीबन दो वर्षों से डायलिसिस पर चल रही हैं। 'मेरे साईं' की इस अभिनेत्री ने जबसे अपने किडनी फेल्योर की खबर सोशल मीडिया पर डाली है, तब से उनकी परेशानियां और बढ़ गई हैं। उनकी इस बीमारी के कारण कई प्रोजेक्ट्स हाथों से निकल जा रहे हैं। निरंतर डायलिसिस के खर्चे और काम की तंगी ने अनाया सोनी को तोड़ कर रख दिया है। 

अपने एक इंटरव्यू में अनाया बताती हैं, मैं अभी दो दिन पहले ही सीरियल 'मेरे साईं' की शूटिंग कर लौटी हूं। डायलिसिस के कारण मैं रेग्यूलर काम नहीं कर पा रही हूं। जिस दिन डायलिसिस होता है, उस दिन सेट पर पहुंचना मुश्किल हो जाता है। हर सप्ताह में तीन बार मुझे डायलिसिस के लिए जाना पड़ता है। महीने में कुल मिलाकर 12 दिन मेरा इसी में जाता है। यह तब तक चलता रहेगा, जब तक किडनी न मिल जाए। हर सेशन का पंद्रह सौ रूपये लग जाते हैं, इसके अतिरिक्त दवाईयों का खर्च अलग होता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

आगे अनाया ने कहा, ये तो सिर्फ मेरा मेडिकल का खर्च है, ऊपर से घर का रेंट और भी कई खर्चे हो रहे हैं, वहीं मेडिकल कंडीशन के कारण इनकम भी बहुत कम हो गई है। पहले मैं मलाड में रहती थी। वहां रेंट के पैसे बचाने के लिए मैंने घर भी हाल ही में शिफ्ट किया है। अस्पताल के पास ही घर लिया है। जिससे मेरे ट्रैवलिंग का खर्च भी सेव हो जाए। बहुत मुश्किल से दिन गुजर रहे हैं। संघर्ष तब से आरम्भ हुआ है, जब से मैंने सोशल मीडिया पर अपने दोनों किडनी फेल होने की बात कही थी। दरअसल मैं चाहती थी कि फंड रेज कर अपने उपचार के पैसे निकाल लूं, मगर वो पोस्ट मेरे लिए मुसीबत बन गया है। अब जहां भी ऑडिशन या काम मांगने जाती हूं, तो मेरे मेडिकल कंडीशन के कारण मुझे रिजेक्ट कर दिया जाता है। मैं तो अब जिस दिन डायलिसिस है, उस दिन भी शूटिंग करने के लिए तैयार हूं। दरअसल, वो डर रहे हैं कि मुझे सेट पर कुछ न हो जाए। कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। अभी तो छोटे-मोटे किरदार कर अपना गुजारा कर रही हूं। पोस्ट के पश्चात् लोगों के कई अजीब प्रकार की प्रतिक्रिया भी आने लगी हैं। कईयों ने तो कॉल कर मुझसे कहा कि अरे तू तो बहुत पैसे जमा कर रही है... तेरे पास तो बहुत पैसे आ गए होंगे... मेरी हालात का मजाक बनाकर रख दिया है। मुझे इससे भी फर्क नहीं पड़ता, मगर काम नहीं मिलने के कारण मैं टूट गई हूं। हालांकि, इस बात से भी इंकार नहीं कि लोगों ने सहायता की है। सोनू सूद, मेरे साईं सेट से मुझे पैसे की सहायता मिली है।  

ब्राउन शरारा पहन शहनाज गिल ने ढाया कहर, वीडियो देखकर दीवाने हो गए फैंस

शहनवाज संग देवोलीना ने रचाई शादी, फिर क्यों यूजर्स को याद आए अभिजीत बिचुकले?

शादी होते ही पति से भिड़ती नजर आई देवोलीना, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -