ब्राउन शरारा पहन शहनाज गिल ने ढाया कहर, वीडियो देखकर दीवाने हो गए फैंस
ब्राउन शरारा पहन शहनाज गिल ने ढाया कहर, वीडियो देखकर दीवाने हो गए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी क्यूटनेस और बोल्डनेस दोनों के चलते लोगों को बहुत पसंद आती हैं। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप के लिए इन्हें बहुत लाइमलाइट मिली थी। इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के लगभग 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आजकल अभिनेत्री अपने नए गाने 'घनी सयानी'(Ghani Sayani) को लेकर बहुत चर्चे में हैं। 

वही अपने नए गानें में वो में ये MC Square के साथ नजर आने वाली हैं। शहनाज घनी सयानी के प्रमोशन के लिए  इंडियन आयडल में गई थीं। इस के चलते पैप्स ने शहनाज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। शहनाज गिल ने शरारा पहन रखा है जिसमें वो बहुत ही अधिक खूबसूरत लग रही हैं। 

शहनाज ने वीडियो में एक ब्राउन शरारा पहना हुआ है। उनके पूरे शरारे पर बिल्कुल हल्का शिमरी वर्क हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज ने न्यूड मेकअप किया हुआ है। इसके साथ-साथ शहनाज ने अपने बाल खुले रखे हैं तथा उनके चेहरे पर हल्की लटे आ रही हैं जो जिनसे वो और खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में वो MC Square के साथ दिखाई दे रही हैं। शहनाज गिल के प्रशंसक इस वीडियो को देखने के पश्चात् उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। शहनाज गिल अंतिम बार पंजाबी फिल्म होसला रख में दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) के साथ नजर आई थीं। शहनाज गिल जल्दी ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। शहनाज सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड इंड्रस्ट्री में कदम रखेंगी। 

शादी होते ही पति से भिड़ती नजर आई देवोलीना, सामने आया VIDEO

'बिग बॉस' से 'अनुपमा'...' तक, इन 10 टीवी शोज ने मारी बाजी

नजर हटी-दुर्घटना घटी: वाहन चेकिंग में जुटे दारोगा की बाइक उड़ा ले गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -