अपनी इच्छानुसार कपड़े पहनना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
अपनी इच्छानुसार कपड़े पहनना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अनोखे फैशन सेंस के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। इसी फैशन सेंस के कारण उन्होंने अपनी मुश्किलें बढ़ा ली हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद का नया गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' रिलीज हुआ था। इसमें उर्फी जावेद ने बहुत रिवीलिंग ब्लाउज पहना था। इस म्यूजिक वीडियो को प्रशंसकों ने तो खूब पसंद किया, मगर कुछ लोगों को उर्फी जावेद के रिवीलिंग ऑउटफिट रास नहीं आए। तत्पश्चात, उन्होंने उर्फी के खिलाफ FIR दर्ज करा डाली। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी जावेद के खिलाफ दिल्ली में यह FIR दर्ज हुई। जीनत अमान के गाने 'हाय हाय ये मजबूरी' की रीमेक में जिस प्रकार के रिवीलिंग कपड़े उर्फी जावेद ने पहने, वह लोगों को पसंद नहीं आए। जो शिकायत दर्ज कराई गई है, उसमें लिखा है, " इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में सेक्शुअल मटीरियल पब्लिश करना गलत है। इससे लोगों की भावनाएं आहत होती हैं।" हालांकि, यह शिकायत किसने दर्ज कराई, यह अबतक नहीं पता चल पाया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील पाल ने भी उर्फी जावेद के ऑउटफिट को लेकर नाराजगी जताई थी। इतना ही नहीं सुनील ने तो उर्फी को पागल तक बता दिया था। सुनील पाल ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वो बोलते हैं कि- 'उर्फी जावेद पागल हो गई है क्या? मैं तो उस महिला को थैंक्यू बोलना चाहता हूं जिसने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था'। सुनील ने वीडियो में आगे कहा- 'मेरा मानना है कि उर्फी जावेद ऐसा कुछ करना चाहती हैं जिससे वो हर समय ख़बरों में रहें'। 

अमिताभ ने खोला 'बच्चन' सरनेम से जुड़ा ये बड़ा राज, जानकर होगी हैरानी

'रोमांटिक मूड में क्या करती हैं जया बच्चन?', सबके सामने अमिताभ ने खोला राज

फिर इंटरनेट पर छाए अनुज-अनुपमा, वायरल हुआ ये क्यूट VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -