फिल्म सेट पर इस एक्ट्रेस को महसूस हुआ मर्लिन मुनरो का भूत, बोलीं-
फिल्म सेट पर इस एक्ट्रेस को महसूस हुआ मर्लिन मुनरो का भूत, बोलीं- "वो सामान गिराती..."
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री आना दे आर्मस (Ana De Armas) जल्द ही नेटफ्लिक्स की मूवी ब्लॉन्ड (Blonde) में दिखाई देने वाली है। मूवी ब्लॉन्ड, हॉलीवुड की आइकॉनिक अभिनेत्री रहीं मर्लिन मुनरो की जिंदगी पर आधारित है। कुछ दिन पहले ही इस मूवी का प्रीमियर वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हुआ। इस बीच आना ने मर्लिन और मूवी को लेकर एक शॉकिंग बात साझा की।

आना को महसूस हुई मर्लिन की मौजूदगी: रायटर्स से बात करते हुए आना दे आर्मस ने बोला है कि उन्हें लगता था कि ब्लॉन्ड के सेट्स पर मर्लिन मुनरो का भूत मौजूद था। उन्होंने इस बारें में बोला है कि 'मुझे लगता है कि वह खुश थी। अगर उन्हें कुछ पसंद नहीं आता था तो वह दीवार से चीजें नीचे गिरा देती थीं। शायद ये सुनने में रहस्यमयी लगे, लेकिन एकदम सच है। हमने इसे महसूस किया था। मैं मानना चाहूंगी कि वह हमारे बहुत क्लोज्ड थी। हमारे साथ थीं।' डायरेक्टर एंड्रू डॉमिनिक (Andrew Dominik) की फिल्म ब्लॉन्ड में आना दे आर्मस लीड रोल निभा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद इसको लेकर विवाद भी शुरू हो गए थे। कारण था आना के बोलने के तरीके में फर्क। कई दर्शकों ने कहा है कि आना के बोलने का तरीका मर्लिन मुनरो की आइकॉनिक टन से मैच नहीं हो पा रहा है।

आना को लेकर हुआ था बवाल: बता दें कि कई लोगों ने आना दे आर्मस के मर्लिन मुनरो का रोल निभाने पर भी आपत्ति भी व्यक्त की थी। लोगों का बोलना था कि उन्हें यह बात पसंद बिलकुल भी नहीं आई। बाद में मर्लिन मुनरो एस्टेट ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया। उन्होंने आना को कास्ट करने की चॉइस को लेकर कमेंट भी कर चुके है। उन्होंने इस बारें में बोला था फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि आना इसके लिए बेस्ट चॉइस हैं। उनके अंदर मर्लिन का ग्लैमर, इंसानियत और इमोशंस दिखाई देता है।

स्क्विड गेम के अगले सीजन में दिखाई देगा हॉलीवुड का ये एक्टर

अनसीन फोटोज: पति और बेटी संग खास समय बिता रही प्रियंका चोपड़ा

जॉनी और एम्बर के मानहानि मुकदमे बनाई जा रही है मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -