जॉनी और एम्बर के मानहानि मुकदमे बनाई जा रही है मूवी
जॉनी और एम्बर के मानहानि मुकदमे बनाई जा रही है मूवी
Share:

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड का मानहानि मुकदमा इस वर्ष के सबसे चर्चित मुद्दों में से एक बन चुका है। एक्टर ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर के विरुद्ध दायर मुकदमा जीत लिया है और अब इस विवादास्पद मानहानि मुकदमे पर आधारित एक फीचर मूवी इस माह के अंत में आ रही है। छह हफ्ते तक TV पर प्रसारित हुए इस मुकदमे ने जॉनी डेप और एम्बर हर्ड को किसी न किसी तरह से नकारात्मक रोशनी में दाल चुके है। इस फीचर मूवी का नाम 'हॉट टेक: द डेप/हर्ड ट्रायल' है, जिसका 30 सितंबर को फ्री में टुबी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने वाला है।

'हॉट टेक: द डेप/हर्ड ट्रायल' में मार्क हापका जॉनी डेप और मेगन डेविस एम्बर हर्ड की भूमिका में दिखाई देने वाले है। वहीं, मेलिसा मार्टी हापका और डेविस के साथ डेप के वकील केमिली वास्केज के रूप में शामिल होने वाली है और मैरी कैरिग हर्ड के वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट के रूप में दिखाई देने वाले है। इस मूवी का 30 सितंबर को फ्री में टुबी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मूवी में जॉनी और एम्बर हर्ड की बाहर की जिंदगी और 1 जून तक चले मानहानि मुकदमे को दिखाया जाने वाला है। हॉट टेक फॉक्स एंटरटेनमेंट के मारविस्टा एंटरटेनमेंट की मूवी। मूवी  गाय निकोलुची द्वारा लिखित और सारा लोहमैन द्वारा निर्देशित किया गया है। वहीं, फिल्म ब्रिटनी क्लेमन्स, एंजी डे, मैरिएन सी वंच, हन्ना पिल्मर और फर्नांडो स्जे द्वारा निर्मित है। जिसके साथ साथ निर्माता के रूप ऑटम फेडेरिसी और क्रिस्टोफर सीविजेटिक ने अपने नौवें हाउस बैनर के अंतर्गत काम किया। इतना ही नहीं जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2011 में 'द रम डायरी' के सेट पर मिले थे। जिसके उपरांत  दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और फरवरी 2015 में विवाह के बंधन में बंध चुके है। एक वर्ष के उपरांत 2016 में ही दोनों ने तलाक की अर्जी दे दी। जिसके उपरांत जॉनी डेप ने 2018 के वाशिंगटन पोस्ट के एक लेख में एम्बर हर्ड को बदनाम करने के लिए मुकदमा दायर किया था, इसमें  उन्होंने खुद को घरेलू शोषण का शिकार भी कहा है। इसके बाद मानहानि मामले में जॉनी ने जीत दर्ज की।

न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं विनी हार्लो, शॉर्ट स्कर्ट ने खींचा फैंस का ध्यान

रयान रेनॉल्ड्स की पत्नी ब्लैक ने रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इस फुटबॉलर के प्यार में पागल हुई मिया खलीफा, Insta पर भेज दिया ऐसा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -