स्क्विड गेम के अगले सीजन में दिखाई देगा हॉलीवुड का ये एक्टर
स्क्विड गेम के अगले सीजन में दिखाई देगा हॉलीवुड का ये एक्टर
Share:

स्क्वीड गेम सीरीज़ के लेखक-निर्देशक ह्वांग डोंग-ह्युक का बोलना है कि अगर समय या मौका मिले तो हम लियोनार्डो डिकैप्रियो को फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच कर सकते है। श्रृंखला के लेखक-निर्देशक ह्वांग डोंग-ह्युक ने इस बारें में बोला है कि  एमी-विजेता स्मैश हिट स्क्विड गेम में शो के भविष्य के सीज़न में लियोनार्डो डिकैप्रियो की एंट्री हो सकती है । खबरों का कहना है कि  हाल ही में, सियोल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, यह पूछा गया था कि क्या कोई ज्ञात हॉलीवुड एक्टर स्क्विड गेम सीजन 2 में अभिनय करने वाला है या नहीं।

इसका जवाब देते हुए ह्वांग ने बोला है कि, “सीज़न 2 में कोई हॉलीवुड अभिनेता नहीं होने वाले है। यह योजना में नहीं है और यदि चरण बदलता है, तो शायद सीज़न 3 में – लेकिन सीज़न 2 के लिए, यह अभी भी कोरिया में सेट है। लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बोला था कि वह स्क्वीड गेम का बहुत बड़ा प्रशंसक, इसलिए हो सकता है कि अगर समय या मौका मिले, तो हम उसे खेलों में शामिल होने के लिए बोल सकते हैं।”

 ह्वांग ने पुष्टि की है कि वैश्विक हिट शो के दूसरे सीज़न की शूटिंग 2023 में शुरू होने वाली है, और 2024 में रिलीज़ होने वाली है। “हम अगले वर्ष सीज़न 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और इसे अगले साल रिलीज़ किया जाएगा,” ह्वांग ने इस बारें में बोला है कि, आगामी सीज़न में उत्पादन बजट में सुधार देखने को मिलेगा और सीज़न में खेले जाने वाले खेलों की पुष्टि हो चुकी है।

एमी अवार्ड्स में अभूतपूर्व कामयाबी का जश्न मनाने के लिए प्रेस मीट में स्क्वीड गेम टीम आई हुई थी। स्क्विड गेम, जो सितंबर 2021 की शुरुआत के उपरांत नेटफ्लिक्स पर अब तक का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया, मुख्य नाटक श्रेणी में नामांकित होने वाला पहला गैर-अंग्रेजी-भाषा शो है।

जॉनी और एम्बर के मानहानि मुकदमे बनाई जा रही है मूवी

जस्टिन बीबर के इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, दिल्ली में होने वाला शो हुआ रद्द

न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं विनी हार्लो, शॉर्ट स्कर्ट ने खींचा फैंस का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -