अनसीन फोटोज: पति और बेटी संग खास समय बिता रही प्रियंका चोपड़ा
अनसीन फोटोज: पति और बेटी संग खास समय बिता रही प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा सेलेब्स में से एक कही जाती है। इन दिनों प्रियंका अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय करती हुई दिखाई दी। वह हमेशा अपनी लाडली मालती मैरी चोपड़ा जोनस संग मस्ती करते की फोटोज साझा करती रहती हैं। वैसे तो प्रियंका ने अब मालती मैरी के साथ कई फोटोज साझा की लेकिन अभी तक उसका चेहरा नहीं दिखाया है।

अब प्रियंका की पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ अनदेखी फोटोज देखने के लिए मिली है। फोटोज में मालती मैरी के चेहरे को दिल वाली इमोजी से ढक दिया है। जोनस फैमिली की इस तस्वीर को कपल के दोस्त तमन्ना दत्त ने जीजू निक को बर्थडे विश करते हुए साझा की है। मालती का चेहरा नहीं दिखाने के प्रियंका के निर्णय का पालन करते हुए तमन्ना ने नन्हे-मुन्नों के चेहरे को दिल से ढका हुआ है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो बात करें तो पीसी डेनिस शाॅर्ट, व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जैकेट में कूल दिखाई दी।

वहीं निक ऑल ब्लैक लुक पर निगाह जमी हुई है। मालती के बारें में बात की जाए तो वह येलो आउटफिट में क्यूट लग रही हैं। बेटी को गोद में लिए प्रियंका उन्हें प्यार से मुस्कुरा रही हैं। वहीं निक भी अपनी बेटी को बहुत प्यार से देख रहे हैं। फोटो को साझा करते हुए तमन्ना ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे जीजू! मिस यू दोस्तों।'

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका के पास कई प्रोजैक्ट हैं। वह जल्द ही  रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित सीरीज सिटाडेल में नजर आने वाली है। सैम ह्यूगन के साथ उनकी मूवी, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। वह एंथनी मैकी के साथ एंडिंग थिंग्स में और आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड मूवी जी ले जारा में दिखाई देने वाले है।

न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं विनी हार्लो, शॉर्ट स्कर्ट ने खींचा फैंस का ध्यान

रयान रेनॉल्ड्स की पत्नी ब्लैक ने रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इस फुटबॉलर के प्यार में पागल हुई मिया खलीफा, Insta पर भेज दिया ऐसा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -