अरुण गोविल की गैरमौजूदगी में यह एक्टर बनता था 'डुप्लीकेट राम'

टीवी का जाना माना शो रामानंद सागर की रामायण में कई छोटे किरदारों में दिखे असलम खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं असलम खान ने महाभारत में वानर से लेकर राक्षस तक के रोल्स किए. परन्तु क्या आप जानते हैं वे रामायण में राम का किरदार भी अदा कर चुके हैं. वहीं ये खुलासा खुद असलम खान ने किया है. इसके साथ ही उनका कहना है कि रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल की गैरमौजूदगी में वे डुप्लीकेट राम की भूमिका निभाते थे. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर डॉटकॉम से बातचीत में असलम खान ने शूटिंग के दौरान का ये किस्सा साझा किया. उन्होंने कहा- जब कभी भी अरुण गोविल सेट पर नहीं होते थे.

इसके साथ ही फिर कई बार सेट पर लोगों की बहुत भीड़ होती थी. वहीं इस बीच खबर आती थी कि राम नहीं आ रहे हैं. सभी परेशान हो जाते थे. इसके साथ ही फिर डुप्लीकेट राम को तैयार किया जाता था. वहीं होता ये था कि मैं राम का पूरा गेटअप पहनता था. इसके साथ ही राम के अधिकतर  लॉन्ग शॉट फिर मुझपर फिल्माए जाते थे.वहीं असलम खान का कहना है कि वे ऐतिहासिक शो रामायण का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. उन्हें किसी से कोई भी नाराजगी नहीं है. वहीं असलम ने बताया कि सेट पर सभी लोग परिवार की तरह काम करते थे.असल में , रामायण के री-टेलीकास्ट के बाद असलम के बेटे ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- मुझे काफी गर्व है कि दूरदर्शन पर रामायण का फिर से टेलीकास्ट हो रहा है. 

वहीं मेरे पिता सर असलम खान ने इस शो में कई बड़े सपोर्टिंग रोल्स निभाए. इसके बाद से असलम खान कौन हैं, ये जानने के लिए लोग बेताब होने लगे. सोशल मीडिया पर असलम के रामायण में निभाए कई सीन्स वायरल होने लगे. इसके साथ ही उन्हें लेकर ढेरों मीम्स बनने लगे. वहीं असलम खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक्टिंग में रुचि नहीं थी. उनका पहला शो विक्रम बेताल था. वहीं जिसमें उन्होंने छोटी सी भूमिका निभाई थी. इसके बाद रामानंद सागर ने उन्हें रामायण में लिया.

कीकू के पुराने शो जल्द कर सकते है वापसी

ऑनस्क्रीन बेटे को को हिना खान ने ऐसे किया विश

प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा संग शेयर की रोमांटिक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -