कीकू के पुराने शो जल्द कर सकते है वापसी
कीकू के पुराने शो जल्द कर सकते है वापसी
Share:

लॉकडाउन के कारण टीवी पर पुराने शो दिखाए जाने से ना सिर्फ दर्शकों की यादें ताजा हो गई हैं. इसके साथ ही उन शोज में काम करने वाले स्टार भी इसे याद कर रहे हैं. वहीं कॉमेडियन एक्टर कीकू शारदा को जब पता चला कि उनके दो शो पाटनर्स और अकबर बीरबल फिर से टीवी पर दिखाए जा सकते है वे बहुत रोमांचित हुए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कारण टीवी पर पुराने शोज की भरमार हो गई है. इसके साथ ही किसी भी प्रोडक्शन हाउस के पास नए शो नहीं हैं, शूटिंग हो नहीं रहे है. 

वहीं ऐसे में पुराने शोज डीडी से लेकर प्राइवेट चैनल्स पर दिखाए जा रहे हैं. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  की खबर के मुताबिक , 45 साल के कीकू शारदा को जब पता चला कि उनके शोज फिर से दिखाए जाएंगे तो वे उसकी यादों में खो गए है . इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब उन्होंने तीन शो अकबर बीरबल, झलक दिखला जा और द कपिल शर्मा शो एक के बाद एक शूट करने पड़ते थे.कीकू ने कहा कि उस वक्त बहुत भागदौड़ हुआ करती थी. वहीं कपिल के शो में शूट करते हुए सुबह के पांच बज जाते थे फिर मुझे अकबर बीरबल के सेट पर भागना पड़ता था. 

उसके बाद मैं अपनी डांस प्रैक्टिस फिनिश करता था. वहीं किकू ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दोनों पुराने शोज के पोस्टर भी साझा किए हैं और उनकी टाइमिंग भी बताई है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उनकी टीम उनके बिजी शेड्यूल को समझती थी. इसके साथ ही कीकू ने कहा कि सभी स्टार्स और क्रू टीम के साथ शो में रहना बहुत मस्तीभरा था. मैं सो नहीं पाता था तो वे मुझे बीच-बीचे में छोटे नैप का मौका देते थे. एक परिवार जैसा माहौल था. वहीं पाटनर्स में जॉनी लीवर के साथ काम करने को भी कीकू याद करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on

मोनालिया का फनी टिक-टॉक वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे

लॉकडाउन के बीच आई बुरी खबर, रामायण के इस पात्र का हुआ निधन

इन फैमली स्कूटर से नहीं हटेगी नजर, कीमत जानकर खरीदने का करेगा मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -