इस अभिनेता ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-
इस अभिनेता ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "पहले किया मां का मर्डर, फिर कनाडा के प्रधानमंत्री को मारने की..."
Share:

नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज रिवरडेल के अभिनेता Ryan Grantham इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस सप्ताह रायन को अपनी मां का क़त्ल करने के लिए कोर्ट में सजा सुना दी गई थी। ब्रिटिश कोलम्बिया के कोर्ट में इस सप्ताह प्रॉसिक्यूटर्स ने रायन पर आरोप लगा दिया है कि उन्होंने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को मारने का प्लान भी बनाया था।

मां का किया मर्डर: मीडिया रिपोर्टर Karin Larsen के अनुसार, रायन पर कोर्ट में अपनी 64 वर्ष की मां का मर्डर करने के उपरांत कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को मारने का प्लान बनाने का आरोप भी लगाया है।  कहा जा रहा है कि Ryan Grantham ने मार्च 2020 में अपनी मां Barbara Waite का मर्डर अपने टाउनहाउस वाले घर में किया हुआ था। Larsen, वीडियो कॉल के माध्यम रायन की कोर्ट की सुनवाई से जोड़ दिए गए है। 

कोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा: खबरों का कहना है कि जिसके अगले दिन रायन ने अपनी गाड़ी में तीन लोडेड गन, मोलोटोव कॉकटेल, गोलाबारूद, कैंपिंग का सामान और ओटावा के Rideau Cottage का मैप रखा था। इसी कॉटेज में जस्टिन और उनका परिवार भी रह रहा था। जिसके उपरांत कथित रूप से 24 साल के रायन अपनी गाड़ी में बैठकर प्रधानमंएत्री ट्रूडो मारने निकल गए थे। 

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि Ryan Grantham ने पुलिस के बयान और कोर्ट में पढ़े जाने वाले दस्तावेज में ट्रूडो को जान से मारने की बात भी बोली गई है। रिपोर्टर Karin Larsen का कहना है कि अंत में रायन ने API कार घुमाई और अपने स्कूल Simon Fraser University या वैंकूवर के Lions Gate Bridge में मास शूटिंग करने की योजना बनाई। हालांकि उस रात उन्होंने वैंकूवर की पुलिस को खुद को सौंप दिया और पुलिस अफसर से कहा, 'मैंने अपनी मां की हत्या कर दी है।'

पिंक टॉप और ब्लू डेनिम में रानी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

रिलीज के पहले ही शुरू हुई Thor की प्री-बुकिंग, इन शहरों में धड़ल्ले से बिक रहे टिकट

सफ़ेद ड्रेस के साथ स्लीपर का कॉम्बिनेशन ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर नजर आई कैटी पेरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -