Share:
रिलीज के पहले ही शुरू हुई Thor की प्री-बुकिंग, इन शहरों में धड़ल्ले से बिक रहे टिकट
रिलीज के पहले ही शुरू हुई Thor की प्री-बुकिंग, इन शहरों में धड़ल्ले से बिक रहे टिकट

मार्वल स्टूडियोज आने वाले दो सालों में कई बड़ी मूवी को रिलीज करने की योजना बना रहे है। मार्वल स्टूडियोज की कुछ फिल्मेंरिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं जबकि कुछ मूवी प्रोजेक्ट पर अब भी काम किया जा रहा है। कोविड महामारी के चलते बीते 2 वर्षों में मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) के बैनर तले बनने वाली मूवीज की रिलीज की तारीखों में कुछ परिवर्तन देखने के लिए मिले है। मार्वल स्टूडियोज ‘थॉर- लव एंड थंडर’ (Thor: Love And Thunder) मूवी को रिलीज करने वाला है। ये मूवी आने वाले वर्ष तक रिलीज  कर दी जाएगी। बहरहाल, हम आपको मार्वल स्टूडियोज की रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड मूवीज के बारें में बताने जा रहे है।

मार्वल की मूवी Thor: Love and Thunder को लेकर एक खास खबर सुनने के लिए मिली है जिसे सुनकर भारतीय फैंस खुशी से झूम उठ जाएंगे। इंडिया के कुछ शहरों में मूवी की एडवांस बुकिंग को शुरू किया जा चुका है। मूवी की टिकट 21 दिन पहले ही एडवांस में उपलब्ध करवा चुके है। ख़बरों का कहना है कि मुंबई, दिल्ली एनसीआर, पुणे, कोलकाता, जयपुर, लखनऊ, नागपुर, वडोदरा, अमृतसर, उदयपुर और राजकोट में टिकट लाइव की जा चुकी है। 

बता दें कि मार्वल सिनेमेटिक स्टूडियो की आगामी फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ रिलीज करने की योजना बना चुके है। यह मूवी विश्व स्तर पर 8 जुलाई को रिलीज की जाने वाली है। लेकिन भारत में ये फिल्म एक दिन पहले यानी 7 जुलाई, 2022 को रिलीज कर दी जाएगी। मूवी में ब्लॉकबस्टर जोड़ी क्रिस हेम्सवर्थ और नताली पोर्टमैन की जोड़ी भी एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने वाली है। नताली पोर्टमैन ताकतवर थॉर की भूमिका अदा करने वाली है और क्रिस हेम्सवर्थ ने भटकते हुए ओडिन्सन के रोल में होने वाले है। फिल्म में विलेन ‘गोर’ की पहली झलक देखने को भी मिलेगी, जो गॉड ऑफ बुचर के रोल में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म को इंग्लिश, हिंदी तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाने वाली है।

जस्टिन की बिगड़ी तबीयत के बीच दिखा हैली का ग्लैमरस लुक

जस्टिन ने फैंस को दिया एक और बड़ा झटका, इंडिया के बाद अब इस जगह का दौरा किया रद्द

डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई बेला हदीद की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -