पिंक टॉप और ब्लू डेनिम में रानी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज
पिंक टॉप और ब्लू डेनिम में रानी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज
Share:

भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) आज कल कई वजहों से चर्चाओं में बनी हुई है। मूवीज में  सक्रीय रहने के साथ साथ रानी इंस्टाग्राम पर भी बहुत सक्रीय नजर आती है। रानी चटर्जी इंडस्ट्री में दंबग इमेज के लिये भी पहचानी जाती है और सोशल मीडिया पर भी वो हर बात बेबाकी से बोल रही है। इस बार चटर्जी की कोई कहानी, बल्कि उनकी नई तस्वीर भी लेकर आए है। 

रानी चटर्जी का जलवा: बीते कुछ वर्षों में रानी चटर्जी का वजन कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था। खुद को मेंटेन करने के लिये रानी चटर्जी ने महीनों से जिम में पसीना बहाती हुई दिखाई। और  रानी की मेहनत रंग लाती हुई नजर आ रही है । रानी चटर्जी पहले गॉर्जियस थीं, लेकिन अब सुपर गॉर्जियस दिखाई देने लगी है। इस बात का सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं, जिनमें उन्हें देख कर नजरें हटाने का मन नहीं कर रहा है।

ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेसेस का ग्लैम लुक, देखकर किसे कहेंगे बेस्ट?: बता दें कि  पिंक कलर के टॉप और ब्लू कलर के डेनिम शॉर्ट्स में रानी चटर्जी की अदाएं देखने काबिल है। पिंक कलर के टॉप और डेनिम शॉर्ट्स के साथ रानी चटर्जी ने मैचिंग की सैंडल पहन रखी है। जिसके साथ ही उन्होंने ओपन हेयर्स में लुक को परफेक्ट बनाने का प्रयास भी किया, जिसमें वो कामयाब हो गई है।  रेड कलर की मर्सिडीज के सामने खड़ीं रानी के पोज बता रहे हैं कि वो खुद को लेकर कितनी कॉन्फिडेंट हैं। फोटो शेयर करते हुए रानी लिखती हैं, क्वीन।

'उनके दिल में' रहने चले थे खेसारी लेकिन टूट गया अभिनेता का सपना

Aruna​ Giri को ‘बिना मेकअप के’ दीवाना हुआ ये एक्टर

रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ज्वॉइन करेंगी 'अग्निपथ'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -