सफ़ेद ड्रेस के साथ स्लीपर का कॉम्बिनेशन ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर नजर आई कैटी पेरी
सफ़ेद ड्रेस के साथ स्लीपर का कॉम्बिनेशन ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर नजर आई कैटी पेरी
Share:

हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी सिंगिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। लुक की वजह से सिंगर को हमेशा ही स्पॉट किया जाता है। बता दें कि हाल ही में कैटी पेरी को ऑस्ट्रेलिया में स्पॉट कर लिया गया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो कैटी व्हाइट फ्रॉक में दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इसके साथ सिंगर कैटी पेरी ने स्लीपर पहन रखी है। फेस मास्क, कैप और शेड्स से कैटी ने अपने लुक को कम्पलीट  कर रखा है। इस लुक में सिंगर कूल दिखाई दे रही है। बता दें कि फैंस कैटी की इन फोटोज पर फिदा हो गए हैं। फैंस इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं। इस बारें में तो आप सभी जानते है कि कैटी पेरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती है। कैटी पेरी अपने फैंस को खुश करने के लिए हमेशा ही कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है सिंगर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे है। 

कुछ समय पहले खबर थी कि अमेर‍िकन आइडल के सोमवार के एप‍िसोड में यह हादसा हुआ। वे अपने ह‍िट गाने 'टीनेज ड्रीम' पर गाना गाती हुई दिखाई दे रही थी । अपनी परफॉर्मेंस को फुल ऑन एंटरटेनमेंट बनाए रखने के प्रयास में कैटी पीछे की ओर झुकीं और उनकी पैंट फट गई। उनका ऑरेन्ज लेदर पैंट वहीं स्टेज पर सभी के सामने फट गया। ऑड‍ियंस यह देखकर शॉक्ड रह गए। कैटी के इस बड़े ऊप्स मोमेंट पर लोग हसने लग गए। अमेर‍िकन आइडल शो में कैटी के फेलो जजेज Lionel Richie और Luke Bryan भी यह देखकर हंसी पर कण्ट्रोल नहीं कर पाए। उन्होंने हंसते हुए कहा 'कॉन्सर्ट ऑफ‍िश‍ियली खत्म हो चुका है।' लेक‍िन दिलचस्प बात तो ये है क‍ि कैटी ने अपनी परफॉर्मेंस को इस फैशन डिजास्टर के कारण से रोका नहीं बल्क‍ि उसे संभालते हुए जारी रखा। 

 

जस्टिन की बिगड़ी तबीयत के बीच दिखा हैली का ग्लैमरस लुक

जस्टिन ने फैंस को दिया एक और बड़ा झटका, इंडिया के बाद अब इस जगह का दौरा किया रद्द

डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई बेला हदीद की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -