कंटेस्टेंट्स की इस हरकत ने बिग बॉस को किया शर्मिंदा, जानिए मामला
कंटेस्टेंट्स की इस हरकत ने बिग बॉस को किया शर्मिंदा, जानिए मामला
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में नया मोड़ होने वाला है। प्रतियोगियों की किसी एक हरकत ने बिग बॉस को इतना दुखी कर दिया है कि बिग बॉस भी शर्मिंदा हो गए हैं। उन्होंने सभी प्रतियोगियों को कड़ी फटकार लगाई है। शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कैसे बिग बॉस सभी प्रतियोगियों को बुलाते हैं उनके प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं। प्रतियोगियों के गेम खेलने के तरीके से बिग बॉस दुखी हैं। सभी की क्लास लगाते हुए बिग बॉस बोलते हैं- होना तो आपके अनुभव पर गर्व चाहिए था मगर आपकी एक हरकत पर बेहद शर्मिंदगी हो रही है। 

वही शो शुरू होने के पश्चात् ही पता चलेगा बिग बॉस किस बात से नाराज हैं तथा क्या उन्होंने शो के एक्सटेंड ना होने पर कोई फैसला सुनाया है। प्रोमो में ये भी दिखाया है कैसे बिग बॉस की डांट सुनने के पश्चात् प्रतियोगी माफी मांग रहे हैं। प्रियंका चहर चौधरी एवं शालीन भनोट कैमरे पर माफी मांगते हुए दिखाई दिए। शालीन हाथ जोड़कर सॉरी बोलते हैं तथा वादा करते हैं कि ऐसा फिर कभी नहीं होगा। टीना बोलती हैं- बिग बॉस के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ। प्रियंका बोलती हैं- ये बड़ी बात है। सभी प्रतियोगी दुखी हैं। 

दूसरी ओर, शो में लौटने के पश्चात् अर्चना गौतम ने सबकी नाक में दम कर रखा है। अर्चना बगावत के मूड में हैं। वे कैप्टन साजिद खान की बात सुनने से इंकार कर देती हैं। राजा शिव ठाकरे के भी खिलाफ जाती हैं। गुस्से में शिव ठाकरे अर्चना के सारे कपड़े बाहर फेंक देते हैं। अर्चना और शिव ठाकरे के बीच मुद्दा फिर से गरमा गया है। वही प्रोमो देखने के बाद फैंस शो के आगामी एपिसोड को लेकर उत्साहित है।

उर्फी जावेद का नया लुक चौंके फैंस, देखकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हो गई दीवानी

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के फोटोशूट ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

मूंगफली बेचते नजर आया ये मशहूर एक्टर, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -