इस 26 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस की हुई बेरहमी से हत्या, बॉडी के साथ हुई इतनी दरिंदगी जानकर कांप उठेगी रूह
इस 26 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस की हुई बेरहमी से हत्या, बॉडी के साथ हुई इतनी दरिंदगी जानकर कांप उठेगी रूह
Share:

एक जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस के साथ ऐसी घटना घटी जिसे जानने के पश्चात् आपकी रूह कांप जाएगी। इस 26 वर्षीय अभिनेत्री को बैंकर ने पहले हथौड़े से हमला करके मारा फिर उसकी बॉडी के कई टुकड़े किए तथा बाद में बॉडी के टुकड़े को बोरी में भरकर रोड के किनारे फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने अभिनेत्री का क़त्ल करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। इस अपराधी का नाम डेविड फोंटाना (Davide Fontana) है जिसकी आयु 43 वर्ष बताई जा रही है। 

इस मृतक अभिनेत्री की पहचान कैरल माल्टेसी के तौर पर हुई है, जिसका स्टेज नाम चार्लोट एंजी बताया जा रहा है। महिला का क्षत-विक्षत शव 20 मार्च को लोम्बार्डी इलाके के पालिन गांव के पास एक रिज पर मिला था। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री के क़त्ल को लेकर पुलिस को शक है कि अपराधी ने हथौड़े से हमला कर एक्ट्रेस को पहले मारा। पहचान छिपाने के लिए उसकी बॉडी को जलाया। तत्पश्चात, उसके टुकड़े किए तथा बोरी में पैक किया। 

वही इस घटना में पुलिस ने मंगलवार को 43 वर्षीय डेविड फोंटाना नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। अपराधी पर हत्या, सबूत नष्ट करने तथा शव छिपाने जैसे संगीन इल्जाम लगाए गए हैं। पूछताछ के चलते, अपराधी बैंकर ने कथित तौर पर अभिनेत्री का क़त्ल करने का जुर्म स्वीकार कर लिया है। अपराधी ने पुलिस को बताया कि उसने जनवरी में एक्ट्रेस का क़त्ल कर दिया तथा कुछ दिन तक शव को फ्रीजर में रखा। लगभग 1 महीने पश्चात् उसे फेंक दिया। अभिनेत्री की पहचान उसके प्रशंसक ने की। ये मृतक अभिनेत्री मिलान के रेस्काल्डिना नगर पालिका में रहती थी।

भूत भगाने के नाम पर मौलाना ने की दरिंदगी की हदें पार, इस हालत में पहुंची नाबालिग लड़की

वर्दी पहन पुलिस अधिकारी कर रहा था 'अश्लील' काम', कैमरे में कैद हो गई ये करतूत, फिर...

'आंख फोड़कर गर्दन काट दूंगा...', BJP का समर्थन किया तो मुस्लिम युवक को दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -