'आंख फोड़कर गर्दन काट दूंगा...', BJP का समर्थन किया तो मुस्लिम युवक को दी धमकी
'आंख फोड़कर गर्दन काट दूंगा...', BJP का समर्थन किया तो मुस्लिम युवक को दी धमकी
Share:

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में भाजपा समर्थक बाबर अली के क़त्ल की घटना अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि कानपुर में भी ऐसी घटना सामने आने लगी है। यहां पर एक पढ़े-लिखे मुस्लिम शख्स को भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाने पर पड़ोसियों ने आंख फोड़कर गर्दन काटने की धमकी ही नहीं दी बल्कि कई बार उसके साथ खुलेआम मारपीट भी की।

आखिर अपनी जान पर खतरा जानकर उसने थाने में FIR लिखवा दी है। पुलिस मामले की तहकीकात तो कर रही है किन्तु किसी अपराधी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। घटना कानपुर के किदवई नगर की जूही लाल कॉलोनी में रहने वाले शकील अहमद से जुड़ी हुई है। शकील पहले दिल्ली में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करते थे। तत्पश्चात, शकील कानपुर अपने घर आकर ज्वैलरी का कारोबार करने लगे। शकील ने बताया कि मै 2013 से भाजपा का समर्थक हूं, मोदी को पसंद करता हूं, इस बार विधानसभा चुनाव में मैंने अपने घर पर भाजपा का झंडा लगाया जबकि बाकी पूरे क्षेत्र ने कांग्रेस का झंडा लगाया था। उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी MLA ने चुनाव के चलते मेरे गले में माला डाल दी थी।

शकील ने बताया कि इससे मेरे पड़ोसी खफा हो गए तथा सभी ने मेरे घर से भारतीय जनता पार्टी का झंडा नोचकर फेंक दिया, किन्तु मैंने फिर झंडा लगा दिया, इससे खफा होकर पड़ोसी शाहनवाज ने मुझे धमकी दी कि क्षेत्र के मुस्लिमों के साथ मिलकर चलो नहीं तो तुम्हारी आंखे फोड़कर गर्दन काट दूंगा। तत्पश्चात, इन व्यक्तियों ने मुझे कई बार मारा पीटा। शकील ने कहा कि अब मुझे अपनी जान का खतरा लग रहा है इसलिए किदवई नगर थाने में FIR लिखवा दी है। पुलिस ने शकील की शिकायत पर शाहनवाज, राशिद, रिजवान तथा भल्लू के साथ ही उसके लड़के के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने धारा 147, 427, 323, 506 और 294 में FIR लिखी है। 

हैवानियत: गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर डालकर बुरी तरह पीटा

कड़ी धूप में नंगे पांव निकला रेप के आरोपी महंत का जुलुस, बुलडोजर ने ध्वस्त किया पुश्तैनी घर

केरल: आबकारी दस्ते ने 8,500 लीटर स्प्रिट किया जब्त, 3 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -