भूत भगाने के नाम पर मौलाना ने की दरिंदगी की हदें पार, इस हालत में पहुंची नाबालिग लड़की
भूत भगाने के नाम पर मौलाना ने की दरिंदगी की हदें पार, इस हालत में पहुंची नाबालिग लड़की
Share:

चतरा: झारखंड में चतरा जिले के एक गांव से अंधविश्वास की हैरतंअगेज घटना सामने आई है। जहां एक मौलाना ने उपचार एवं भूत भगाने के नाम पर दरिंदगी की हद पार कर दी। भूत उतारने के नाम पर युवती के साथ मारपीट की गई तथा अगरबत्ती से चेहरे, होठ एवं हाथ जला दिया। लड़की इस पीड़ा को सहन नहीं कर सकी जिससे उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। अपराधी मौलाना पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, लड़की की तबीयत खराब हो गई थी। उसके घरवाले उसे हॉस्पिटल ले जाना चाह रहे थे, किन्तु मौलाना वाहिद ने ठीक करने का दावा कर उसे अपने घर ले आया। उसने वहां झाड़-फूंक आरम्भ कर दिया। लड़की के पिता ने कहा कि वाहिद निरंतर 4 दिनों तक नाबालिग को अपने घर पर ही रखा तथा हैवानियत भरा बर्ताव करता रहा। भूत उतारने के नाम पर नाबालिग के साथ बेरहमी से मारपीट की तथा जलती हुई अगरबत्ती से उसने बेटी को चेहरे, होठ तथा दोनों हाथों में कई जगह रख दिया।

पीड़िता इस शारीरिक तथा मानसिक टॉर्चर से मानसिक संतुलन खो बैठी है। उसकी स्थिति अधिक खराब होने पर सदर हॉस्पिटल चतरा ले जाया गया जहां से उसे रांची के रिम्स लिए रेफर कर दिया। वहां कुछ दिन इलाज के पश्चात् पीड़िता को कांके पागलखाना भेज दिया गया है। लोगों का कहना है कि यदि मौलाना पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है तो वाहिद जैसे समाज में फैले कई मौलाना तथा ढोंगी व्यक्तियों का शिकार रहेंगे। पुलिस अफसर अशोक प्रियदर्शी ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। पुलिस ने मौलाना को अरेस्ट कर उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

वर्दी पहन पुलिस अधिकारी कर रहा था 'अश्लील' काम', कैमरे में कैद हो गई ये करतूत, फिर...

'आंख फोड़कर गर्दन काट दूंगा...', BJP का समर्थन किया तो मुस्लिम युवक को दी धमकी

हैवानियत: गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर डालकर बुरी तरह पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -