सावधान : हुस्न के जलवे दिखाकर लोगो इस तरह शिकार बनती है खुबसूरत महिलाए
सावधान : हुस्न के जलवे दिखाकर लोगो इस तरह शिकार बनती है खुबसूरत महिलाए
Share:

बिहार/ पटना : कहते है कि हुस्न लड़कियों और महिला की खूबसूरती का गहना होता है लेकिन इस दुनिया में कुछ ऐसी भी महिलाए और लडकिया है जो अपनी खूबसूरती और हुस्न का सहारा लेकर कई संगीन से संगीन वारदात को अंजाम देती है. ऐसी महिलाए रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन पर लोगो को पहले अपने हुस्न के जाल में फंसाती है और फिर अकेला देखकर उहे लूट लेती है.

पुलिस ने पटना के आसपास रेलवे स्टेशन पर इस इस तरह की हुस्न की मल्लिकाओं का पर्दाफाश किया जो अपनी खुबसुरती को ढाल बनाकर सीधे-साधे लोगो के साथ वारदात को अंजाम देती है. पुलिस के मुताबिक 9 महिलाओ को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है जिनकी उम्र करीब 22 से 40 साल है. बताया गया है कि अपनी अदाओ के जलवे बिखेरकर यह महिला हर वो हथकंडे अपनाती जिससे की वो आसानी से अपने शिकार के साथ वारदात को अंजाम दे सके.

जानकारी के मुताबिक ये महिलाएं पटना के गोलंबर जक्शन और आस-पास के इलाकों में राहगीरों और यात्रियों को अपना शिकार बनाती हैं. दरअसल, इस गिरोह में ऑटो चालक भी शामिल थे. शाम होते ही महिलाएं सज संवरकर आती और इन्हीं ऑटो में बैठ जाती. इन्हें पता होता था कि किस ऑटो में, कब बैठना है. जैसे ही उसमें पुरुष बैठता तो उसमें ही शेयर करने के नाम पर साथ चल देती.

प्लान के मुताबिक चालक एक सुनसान जगह से ऑटो को ले जाने लगता था तभी महिला साथ बैठे पुरुष पर छेड़खानी का आरोप लगाने लग जाती और इसी के आधार पर पुरुष से लूटपाट करके वे फरार हो जाती थीं. बताया जा रहा है कि ये महिलाएं देह व्यापार के धंधे में भी शामिल हैं.

source

कभी अमावस्या तो कभी पूनम के बहाने पत्नी नही बनाने देती संबंध, फिर पति ने अपनाया ये तरीका

16 साल के लड़के ने कच्चा मांस खाने और इंसानी खून पीने के लिए कर दी 8 साल के मासूम की हत्या

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -