16 साल के लड़के ने कच्चा मांस खाने और इंसानी खून पीने के लिए कर दी 8 साल के मासूम की हत्या
16 साल के लड़के ने कच्चा मांस खाने और इंसानी खून पीने के लिए कर दी 8 साल के मासूम की हत्या
Share:

लुधियाना । 8 साल के दीपू हत्याकांड में जब पुलिस ने पर्दाफाश किया तो इसकी हकीकत सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. परिवार के करीबी 16 साल के किशोर ने इंसानी मांस खाने और खून पीने के लिए 8 वर्षीय मासूम दीपू की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने यह बात कबूल की है, मगर आधिकारिक तौर पर पुलिस यह मानने को तैयार नहीं है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान शेख कॉलोनी शहीद करनैल सिंह नगर निवासी के रूप में हुई.

पुलिस के मुताबिक आरोपी को शनिवार को कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा. पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि17 जनवरी की शाम शेख कॉलोनी के प्लॉट में 8 साल के दीपू कि लाश बरामद हुई थी. लाश के सिर समेत छह टुकड़े किए गए थे. जांच अधिकारी को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दीपू आरोपी किशोर के साथ जाता नजर आया. आरोपी ने पहले दीपू की गला दबाकर हत्या की, इसके बाद शव के छह टुकड़े कर दिए. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी मानसिक रोगी है.

पूछताछ में उसने बताया कि वह अकसर अपने हाथ की अंगुलियां काटने लगता था. वह कच्चा मांस खाने का शौकीन है. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी किशोर बकरे व मुर्गे का कच्चा मांस खाता था. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी किशोर व दीपू का परिवार उत्तर प्रदेश के जिला कानपुर के उन्नाव का रहने वाला है. इसलिए दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना था. घटना वाले दिन आरोपी दीपू को घर से पतंग व डोर दिलाने का झांसा देकर साथ ले गया था. आरोपी किशोर आठवीं का छात्र था, मगर उसे स्कूल जाना अच्छा नहीं लगता था. उसने दीपू का दिल निकाल स्कूल में वाटर कूलर के पीछे फेंक दिया जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने बताया कि वह दिल दीपू का ही है.

नौकर के साथ सुहागरात मानते हुए पकड़ी गई बहू, फिर हुआ ऐसा 

फ्री में सेक्स करना हो तो यहां जाओ, नही देना पड़ता एक रुपया भी

बहू को नग्न देखने के लिए ससुर ने किया ऐसा काम 

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -