बिग बॉस के बाद पारस का माहिरा संग हैं ऐसा रिश्ता, एक्टर ने बताई पूरी बात
बिग बॉस के बाद पारस का माहिरा संग हैं ऐसा रिश्ता, एक्टर ने बताई पूरी बात
Share:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा लगातार अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे' और बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. इस दौरान पारस से जब माहिरा और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलकर जवाब दिया. इसके बाद ही बताया कि शो के बाद उनके और माहिरा के बीच दोस्ती कैसी है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि 'बिग बॉस के घर में पारस और माहिरा के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं. पारस ने मीडिया से बात करते हुए बताया, 'मैंने 506 लोगों को ब्लॉक किया हुआ है. आकांक्षा पुरी भी शामिल हैं. ' इसके साथ ही पारस ने बताया कि उन्होंने स्पीड डायल में किसका नंबर लगा रखा है. पारस ने कहा- 'पहला नंबर उनकी मां का, दूसरा नंबर मैनेजर और फिर माहिरा का है.' पारस से पहले माहिरा ने भी अपने रिश्ते के बारे में बयान दिया था.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने अपने बारे में बताया. माहिरा ने पारस और अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था- 'पारस मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और वह हमेशा एक दोस्त ही रहेगा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वह इस समय एक शो 'मुझसे शादी करोगे' कर रहे हैं. मैं अपने दोस्त की शादी में जरूर नाचूंगी. हालांकि घर में हमारी बॉन्डिंग को देखने के बाद लोग सोच रहे थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है. ऐसा कुछ नहीं है वो मेरा सिर्फ दोस्त है.'

'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा से रिश्ते के अलावा फिनाले में पहनी अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में थीं. ऐसा इसलिए क्योंकि 'बिग बॉस' के फिनाले में माहिरा ने जो ड्रेस पहनी हुई थी वो आलिया भट्ट की आइफा में पहनी ड्रेस की तरह ही थी. इस बीच माहिरा शर्मा को एक बार फिर से बड़ी कामयाबी मिल गई है. मुंबई में हाल ही में दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 हुआ. इस अवॉर्ड में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत ही कई हस्तियां पहुंचीं. ये अवॉर्ड इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि इसमें 'बिग बॉस 13' में हिस्सा ले चुके प्रतियोगी भी इसमें पहुंचे हैं. इस अवॉर्ड फंक्शन में माहिरा शर्मा को फैशनेबल कंटेस्टेंट का दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 मिला.

इस टीवी शो ने एक्ट्रेस 'कावेरी प्रियम' को बनाया रातों रात मशहूर

मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो

सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा- "शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -