'Indian Idol 11' के विजेता सनी हिंदुस्तानी को ट्रॉफी और प्राइज मनी के साथ मिला ये बड़ा मौका
'Indian Idol 11' के विजेता सनी हिंदुस्तानी को ट्रॉफी और प्राइज मनी के साथ मिला ये बड़ा मौका
Share:

 सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को अपने इस सीजन का विनर मिल गया है. जी हां, इंडियन आइडल का खिताब सनी 'हिंदुस्तानी' ने अपने नाम कर लिया है. इस सीजन की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर से हुई थी. लेकिन इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले तक सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स ही पहुंच पाए थे. इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ने सनी हिंदुस्तानी को वोटिंग के आधार पर इंडियन आइडल की ट्रॉफी मिली हैं. सनी हिंदुस्तानी के बाद दूसरे नंबर पर महाराष्ट्र के रोहित राउत रहे हैं. इंडियन आइडल 11 शो जीतने के बाद सनी हिंदुस्तानी को ट्रॉफी के साथ- साथ प्राइज़ मनी के तौर पर 25 लाख रुपए मिले हैं. साथ ही भूषण कुमार ने सनी हिंदुस्तानी को टी-सीरीज की अगली फिल्म में गाना गाने के लिए साइन कर लिया हैं. इसके अलावा सनी हिंदुस्तानी को टाटा की नई कार 'एल्ट्रॉज' भी मिली हैं.

सेकंड रनरअप रहे रोहित को ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये दिए गए. इस रेस में तीसरे नंबर पर अंकोना मुखर्जी, चौथे नंबर पर रिधम कल्याण और पांचवें नंबर पर अद्रिज घोष रहे हैं. प्राइज़ मनी के तौर पर अंकोना मुखर्जी को 5 लाख रुपये तो रिधम और अद्रिज को तीन-तीन लाख रूपये मिले हैं. बता दें, इंडियन आइडल 11 ग्रैंड फिनाले की रात में जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. इसके साथ ही इंडियन आइडल के मंच पर पिछले सीजन के विनर रहे सलमान अली और सनी हिंदुस्तानी के बीच गाने की जुगलबंदी भी नजर आई हैं.

इंडियन आइडल 11 फिनाले के मंच पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति और को-होस्ट हर्ष लिंबाचिया भी अपने शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का प्रमोशन करते दिखाई दिए. इंडियन आइडल के इस ग्रैंड एपिसोड में लिए आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का प्रमोशन भी किया. इस दौरान उनके साथ मंच पर फिल्म कलाकार जितेंद्र कुमार, गजराव राव और नीना गुप्ता भी दिखाई दिए.

इस टीवी शो ने एक्ट्रेस 'कावेरी प्रियम' को बनाया रातों रात मशहूर

मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो

सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा- "शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -