हॉलीवुड की इस सिंगर को है बच्चे पैदा करवाने का शौक
हॉलीवुड की इस सिंगर को है बच्चे पैदा करवाने का शौक
Share:

जिस तरह बॉलीवुड के कलाकार लोगों के दिलों में छाए हुए हैं, उसी प्रकार हॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है. हॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो एक्टिंग के अलावा और दूसरी चीज़ों में भी अपनी रुची रखते हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको उन्ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक्टिंग के अलावा साइड बिज़नेस भी करते हैं और उससे काफी अच्छी कमाई कर लेते हैं.

हॉलीवुड की फेमस मॉडल और एक्ट्रेस कारमेन इलेक्ट्रा काफी मल्टी-टैलेंटेड हैं. वह सिंगर होने के साथ-साथ डांस में भी काफी इंटरेस्ट रखती हैं. एक्टिंग को टाटा-बाय बाय कहने के बाद अब कारमेन ने हाल ही में अपनी 'स्ट्रिपटीज़' डीवीडी को लॉन्च किया है. इसी के साथ-साथ वह पोल डांसर भी हैं और वर्कआउट भी करती हैं.

अपनी सिंगिंग के ज़रिए अपनी भावनाएं और अपनी शैली को व्यक्त करने वाली हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर एरिका बाड़ू का अब असली नाम एरिका दाई है. 2011 के एक इंटरव्यू में एरिका ने बताया था कि उन्हें बच्चों की डिलीवरी करवाने का काफी शौक है. वह अक्सर हॉस्पिटल्स में बच्चों की डिलीवरी करवाने के लिए जाती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

उड़ता जा रहा है 'वीरे दी वेडिंग' का रंग, फीकी पड़ी कमाई

लोगों को दिल को छू गया संजू का यह नया गाना 'कर हर मैदान फ़तेह'

फैन ने ज़ाहिर की मिलने की इच्छा, मना किया तो दी ऐसी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -