लोगों को दिल को छू गया संजू का यह नया गाना 'कर हर मैदान फ़तेह'
लोगों को दिल को छू गया संजू का यह नया गाना 'कर हर मैदान फ़तेह'
Share:

अभिनेता रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के लिए उनके प्रशंसकों में बड़ी बेसब्री है. फिल्म के सारे पोस्टर्स और टीज़र ने दर्शकों को बांध लिया है और इसकी रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. आज बायोपिक 'संजू' का एक और गाना रिलीज़ कर दिया गया है, जिसका नाम है 'कर हर मैदान फ़तेह' है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गाने को रिलीज़ हुए मात्र आधा घंटा हुआ हैं, और इसके व्यूज करीब 54 हज़ार से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर चूका है.

 

ट्रेड और फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर इस गाने की लिंक को शेयर किया है. इस गाने में संजू की शराब की लत को बेहद ही करीब से दर्शाया गया है. इसमें बताया गया है कि अपनी शराब की लत के चलते संजय कैसे अपनी ज़िन्दगी से पिछड़ते जा रहे थे. ट्वीट करते हुए तरन आदर्श ने लिखा कि, जब से उन्होंने इस गाने को सुना है तभी से इसके बोल उनकी जुबां पर चढ़ गए हैं.

 

जहाँ इस बायोपिक में रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभाता नज़र आएंगे, तो वहीं सोनम कपूर उनकी पहली गर्लफ्रेंड टीना मुनीम का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस गाने में मनीषा कोइराला, जोकि संजय दत्त की माँ नरगिस दत्त का किरदार निभा रही हैं, का भी अहम किरदार दिखाया गया है. बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त के किरदार को जीने के लिए रणबीर कपूर बहुत मेहनत की है. बायोपिक के इस गाने में हूबहू संजय दत्त के जैसे नज़र आएं हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन दो सुपरस्टार्स में से एक होगा भंसाली की पसंद

जब वियाग्रा के एडवर्टाइज के लिए सैफ ने सुझाया 'संजू' का नाम

अब तो हद हो गई डब्बू अंकल, डांस सीखने के लिए घर में लगी लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -