फैन ने ज़ाहिर की मिलने की इच्छा, मना किया तो दी ऐसी धमकी
फैन ने ज़ाहिर की मिलने की इच्छा, मना किया तो दी ऐसी धमकी
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर पलक मुच्छल ने हाल ही में मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. प्रेम रतन धन पायो, कौन तुझे यूं प्यार करेगा और गोरी तू लठ्ठ मार जैसे हिट गानों से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली पलक ने एक शख्स पर परेशान करने और पीछा करने का आरोप लगाया है. पलक ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उन्हें किसी अंजान नम्बर से कॉल और मैसेज आ रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक़ शख्स ने खुद को पलक का बहुत बड़ा फैन बताया और पलक से मिलने की इच्छा ज़ाहिर की. जब शालीनता पूर्वक पलक ने उस अज्ञात शख्स को मिलने से मना कर दिया, तब वह शख्स ज़िद्दी हो गया और बार-बार मैसेज और कॉल करने लगा. शुरुआत में पलक ने मैसेजों को इग्नोर कर दिया, लेकिन कुछ समय बाद मैसेज गाली-गलौच में बदल गए और उनसे धमकियां आने लगी.

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक़ 30 वर्षीय आरोपी राजेश शुक्ला को सीएसटीएम रेलवे स्टेशन से गिरफ्त में ले लिया गया है. राजेश शुक्ला पैशे से एक प्रोफेसर हैं, जो 2 हफ्ते पहले पलक से मिलने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे. पुलिस ने आगे रिपोर्ट में बताया कि राजेश शुक्ला ने पलक का नम्बर फिल्म डायरेक्टरी से हासिल किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर खान की इस बात से सातवें आसमान पर चढ़ गईं एकता कपूर

इन दो सुपरस्टार्स में से एक होगा भंसाली की पसंद

फिजी आइलैंड में छुट्टि‍यां बिता रही हैं इलियाना डिक्रूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -