उड़ता जा रहा है 'वीरे दी वेडिंग' का रंग, फीकी पड़ी कमाई
उड़ता जा रहा है 'वीरे दी वेडिंग' का रंग, फीकी पड़ी कमाई
Share:

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. गौरतलब हैं कि फिल्म को रिलीज हुए हफ्ताभर से भी ज्यादा समय हो चूका है और यह फिल्म का दूसरा हफ्ता है, जहां फिल्म ने अभी तक 64 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है. वहीं अब इस हफ्ते रजनीकांत की फिल्म 'काला' भी रिलीज हुई हैं जिसके चलते 'वीरे दें वेडिंग' की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही हैं. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आकंड़ों के मुताबिक, 'वीरे दी वेडिंग' साल 2018 की पांचवीं सबसे ज्यादा वीक-एंड पर कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. बात दें कि फिल्म वीरे दी वेडिंग ने अपने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की थी, अब हाल में जानकारी मिली हैं कि अब फिल्म का कोई ख़ास कमाल नहीं चल रहा हैं.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने 7वें दिन 4.06 करोड़ की कमाई की, मतलब फिल्म ने अपने शुरूआती दिनों में जबरदस्त कमाई की लेकिन दिनों दिन फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरता जा रहा हैं. बीते शुक्रवार इस फिल्म ने 3.37 करोड़ रूपए अपनी झोली में डाले, वहीं शनिवार कि बात करें तो इस फिल्म ने 4.51 करोड़ का बिज़नेस किया है. बताया जा रहा इस हफ्ते तक इस फिल्म का कलेक्शन 75 करोड़ के लगभग पहुच सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लोगों को दिल को छू गया संजू का यह नया गाना 'कर हर मैदान फ़तेह'

फैन ने ज़ाहिर की मिलने की इच्छा, मना किया तो दी ऐसी धमकी

शादी से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए खरीदा नया घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -