इन हॉलीवुड एक्टर्स के 1 नहीं बल्कि 8 से 10 बच्चे है, इस कलाकार के है सबसे ज्यादा बच्चे
इन हॉलीवुड एक्टर्स के 1 नहीं बल्कि 8 से 10 बच्चे है, इस कलाकार के है सबसे ज्यादा बच्चे
Share:

वैसे तो आप सभी ने हॉलीवुड के एक से बढ़ कर एक पॉपुलर एक्टर्स के बारें में सुना ही होगा लेकिन हॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार भी हैं जो अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इनकी फैन फॉलोंइग जिंदगी विदेशों में उतनी ही ज्यादा भारत में भी है. यही कारण है कि आज हम आपको अपने इस लेख में हॉलीवुड के उन दिग्गजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी फैमिली सबसे बड़ी हैं, मतलब इन कलाकारों के 1, 2 नहीं बल्कि 5 से 8 या 9 बच्चे हैं.

मडोना: मडोना हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मडोना के एक दो नहीं बल्कि कुल 6 बच्चे हैं. जिसमे से दो ट्विन्स है.

मिक जागेर: हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और सॉन्ग राइटल मिक जागेर मनोरंजन की दुनिया का एक बड़ा नाम है. लेकिन आपको जानकर हैरानी हो गी कि मिक जागेर के कुल 8 बच्चे हैं. जी हां उनकी फैमिली काफी बड़ी हैं.

एंजलीना जॉली: हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजलीना जॉली के कुल छह बच्चे हैं. एंजलीना जॉली की काफी ज्यादा बड़ी फैमिली हैं. उनके ट्विन्स बच्चे भी हैं.

Eddie Murphy: Eddie Murphy हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, कॉमेडियन और सिंगर है. वो मनोरंजन की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि Eddie Murphy के कुल 10 बच्चे हैं. Eddie Murphy की काफी बड़ी फैमिली हैं.

बॉब डिलन: बॉब डिलन एक मशहूर सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उनके एक दो नहीं बल्कि पांच बच्चे हैं. ये पांचों बच्चे उनकी पहली पत्नी से हैं.

क्रिस जेनर: क्रिस जेनर अमेरिकी टीवी की एक बहुत बड़ी पर्सनैलिटी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस जेनर के कुल 6 बच्चे हैं. उनके ये बच्चे उनके पहले पति से हैं.

मेल गिब्सन: मेल गिब्सन हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, डायरेक्टर और फिल्ममेकर हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके चार पांच नहीं बल्कि कुल 9 बच्चे हैं. मेल गिब्सन की फैमिली काफी ज्यादा बड़ी हैं.

क्लिंट ईस्टवुड: क्लिंट ईस्टवुड हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं. लेकिन आपको बता दें कि उनके कुल 7 बच्चे हैं. तो ऐसे में उनकी फैमिली काफी ज्यादा बड़ी हैं.

स्टेफन स्पीलबर्ग: हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर स्टेफन स्पीलबर्ग के एक दो नहीं बल्कि कुल 6 बच्चे हैं.

लेडी गागा का बड़ा बयान, कहा- 19 साल में दुष्कर्म के बाद...

हॉलीवुड के इस एक्टर को प्रेरित करते है हैरी स्टाइल्स...

अभिनेता एल्विस प्रेस्ली अपने बालों को काला करने के लिए करते थे शू पॉलिश का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -