लेडी गागा का बड़ा बयान, कहा- 19 साल में दुष्कर्म के बाद...
लेडी गागा का बड़ा बयान, कहा- 19 साल में दुष्कर्म के बाद...
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर लेडी गागा को आज हर कोई जनता है यह मशहूर सिंगर अनपे नए गानों के चलते हमेशा ही सुर्ख़ियों में ही नहीं बल्कि फैंस के दिलों में भी राज करती है वहीं हाल ही में ओप्रा विन्फ्रे के टूर प्रोग्राम के दौरान उनकी पहली गेस्ट बनकर पहुंचीं पॉपस्टार लेडी गागा ने खुलासा कि 19 साल की उम्र में बार-बार दुष्कर्म किए जाने के चलते वह 'पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिस्ऑर्डर (पीटीएसडी)' का शिकार हो गई थीं. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जब उनसे इस बारें में बात की गई तो उनका कहना था, 'दुष्कर्म किए जाने से और इस ट्रॉमा का ईलाज न करने से मुझे 'पीटीएसडी' हो गया था. फिर मैं अचानक स्टार बन गई थी और पूरी दुनिया घूम रही थी. मैंने कभी इसका इलाज ही नहीं करवाया.

दवाइयां यूज करने से घबराना नहीं चाहिए:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह आगे बताती है कि फिर अचानक मेरी बॉडी में वैसा ही दर्द होने लगा जैसा मैंने दुष्कर्म किए जाने के बाद महसूस किया था.' इस दर्द से बाहर आने के प्रोसेस पर बात करते हुए गागा ने बताया कि इस दौरान दवाइयों ने उनकी बहुत मदद की. उनके मुताबिक, 'दवाइयों से बहुत हेल्प मिली. बहुत से लोगों को दवाइयों से डर लगता है जिसकी वजह से उनका दिमाग उनकी मदद नहीं कर पाता. मैं इससे जुड़े स्टिग्मा को खत्म करना चाहती हूं.'

हॉलीवुड के इस एक्टर को प्रेरित करते है हैरी स्टाइल्स...

अभिनेता एल्विस प्रेस्ली अपने बालों को काला करने के लिए करते थे शू पॉलिश का इस्तेमाल

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विलेम डाफो ने सिनेमा जगत में किए 40 साल पुरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -