हॉलीवुड के इस एक्टर को प्रेरित करते है हैरी स्टाइल्स...
हॉलीवुड के इस एक्टर को प्रेरित करते है हैरी स्टाइल्स...
Share:

हॉलीवुड के जाने माने  एडम लैम्बर्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है ओर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेते है वहीं हाल ही में वन डायरेक्शन बैंड स्टार हैरी स्टाइल्स के कई ऐसे समर्पित प्रशंसक हैं, जिन्हें हैरी ने प्रेरित किया है, इनमें से एक गायक एडम लैम्बर्ट भी हैं. 

आनुमानिक विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यदि साफ तौर पर कहें तो हैरी का एडम पर गहरा प्रभाव है. उनका मानना है कि 'स्वीट क्रिएचर' के हिटमेकर बहुत ज्यादा 'कूल' हैं. साथ ही उन्होंने हैरी की इस बात की तारीफ की कि वह अपना काम खुद ही करते हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हैरी स्टाइल्स जो भी करते हैं, मुझे वह सबकुछ अच्छा लगता है, मेरी प्रतिक्रिया बस ऐसी रहती है कि वाह! यह सच में कितना 'कूल' है. वह एक ऐसे कलाकार हैं, जो अपना काम खुद करते हैं, जो मुझे काफी पसंद आता है, वह ढेर सारी ट्रेंड्स को फॉलो नहीं करते हैं, न ही लोगों को खुश करने में लगे रहते हैं, इससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह, यह सब खुद के लिए कर रहे हैं और मुझे लगता है कि मैं भी उनके रास्ते पर हूं."

अभिनेता एल्विस प्रेस्ली अपने बालों को काला करने के लिए करते थे शू पॉलिश का इस्तेमाल

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विलेम डाफो ने सिनेमा जगत में किए 40 साल पुरे

इस हॉट एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं दीवाना कर देंगी आपको...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -