सबके सामने जमकर लड़े ये मशहूर कपल, देखकर चौंके लोग
सबके सामने जमकर लड़े ये मशहूर कपल, देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) एवं हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) टेलीविज़न के पसंदीदा सितारों में से एक हैं। भारती-हर्ष जहां भी जाते हैं वहां मस्ती-मजाक से माहौल बना देते हैं। लेकिन ये क्या इस बार भारती-हर्ष सबको हंसाने की जगह टेलीविज़न शो पर आपस में भिड़ गये। 

दरअसल, स्टार प्लस के शो 'रविवार विद स्टार परिवार' को बहुत पसंद किया जा रहा है। शो को मनोरंजक बनाने के लिये हर सप्ताह बॉलीवुड एवं टेलीविज़न के कई सितारें आते रहते हैं। इस बार शो को दिलचस्प बनाने के लिये भारती और हर्ष ने दस्तक दी। शो का प्रोमो भी सामने आ चुका है। प्रोमो में भारती, हर्ष एवं इमली से लेकर अनुपमा की स्टार कास्ट फन करती नजर आ रही है। लेकिन फन करते-करते भारती और हर्ष के बीच लड़ाई आरम्भ हो जाती है। असल में भारती 'इमली' के स्टार्स फहमान खान एवं सुंबुल तौकीर को अलग होने के लिये बोलती हैं। भारती की बात पर फहमान उत्तर देते हुए बोलते हैं, अब हम जुदा नहीं हो सकते। फहमान के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्जुन बिजलानी बोलते हैं कि ये सिर्फ दोस्त हैं? इसके बाद हर्ष बोलते हैं कि उनका एवं भारती का रिश्ता भी दोस्ती से आरम्भ हुआ था। बस हर्ष के इतना बोलते ही बात आगे बढ़ती है और कपल आपस में लड़ने लगते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वही हर्ष की बात पर गुस्साई भारती बोलती हैं कि हर्ष के सहारे मत बैठना। इसे उठाकर मारना पड़ेगा। फिर हर्ष बोलते हैं कि अगले राउंड में देखते हैं। बातों का ये सिलसिला यूंही चलता है। तत्पश्चात, भारती हर्ष से बोलती हैं कि अरे चल ना, तेरे को तो घर जाकर देखूंगी मैं, अरे तू चुप बैठ। हर्ष बीच में भारती से बहस करते हैं, किन्तु भारती चुप होने का नाम नहीं लेती। भारती हर्ष से बोलती हैं कि बच्चे का बाप होगा तू घर पर, ज्यादा बकवास की, तो अनुपमा को उठाकर मारूंगी। दोनों का ये प्रोमो देख लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।

भरी महफिल में उर्फी जावेद ने उतार दी साड़ी, देखकर लोगों ने रख लिया मुंह पर हाथ

इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ प्यार, पोस्ट शेयर कर सबके सामने किया खुलासा

'वो मुझे भी धोखा दे रहा था', श्वेता तिवारी के पति को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -