इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ प्यार, पोस्ट शेयर कर सबके सामने किया खुलासा

इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ प्यार, पोस्ट शेयर कर सबके सामने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'इमली' के इमली और आर्यन के रिलेशनशिप में होने की ख़बरें बीते कई दिनों से सामने आ रही है। हालांकि, ये दोनों एक-दूजे के केवल दोस्त होने का दावा करते हैं मगर सामने आ रही तस्वीर और वीडियोज देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ जरूर है तथा अब प्रशंसक भी इस रिलेशनशिप की सच्चाई जानना चाह रहे हैं।

'इमली' सीरियल दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। सीरियल में फहमान खान एवं सुंबुल तौकीर खान लीड किरदार निभा रहे हैं। दोनों की जोड़ी टीवी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। कम समय में ही इमली सीरियल टेलीविजन के टॉप शोज में से एक बन चुका है। इस शो में लोगों को फहमान खान (Fahmaan Khan) एवं सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है। दोनों अब साथ में अच्छे लगने लगे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सुंबुल ने अपनी और फहमान की तस्वीर साझा की है तथा कहा है-'टुरू लब'। 

बता दे कि इन दोनों को आए दिन साथ में देखा जाता है। सुंबुल का सोशल मीडिया दोनों की रोमांटिक तस्वीरों से भरा पड़ा है। प्रशंसक दोनों की केमेस्‍ट्री को देखते हुए उनके बीच प्‍यार की खिचड़ी पकाने लगे हैं। स्टार प्लस के सीरियल 'स्टार परिवार' में भी वो कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर बातें कर चुके हैं, दोनों ने एक दूसरे के प्रति प्यार को खुलकर कबूल नहीं किया है। 

'वो मुझे भी धोखा दे रहा था', श्वेता तिवारी के पति को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

उर्वशी ने लगाई पूल में आग, फैंस बोले- 'आज का दिन बना दिया आपने...'

नथनी-टीका पहनकर दिखा उर्फी जावेद का नया अवतार, देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -