ये बॉलीवुड अभिनेता फ्लॉप होने के बाद भी कहलाते हैं सुपरस्टार
ये बॉलीवुड अभिनेता फ्लॉप होने के बाद भी कहलाते हैं सुपरस्टार
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, आमिर खान, गोविंदा, अनिल कपूर, सलमान और शाहरुख़ जैसे तमाम बॉलीवुड अभिनेताओं को आपने सुपरस्टार की श्रेणी में देखा होगा, जिसके वे वाकई हकदार भी है. अपनी दमदार एक्टिंग और दमदार आवाज के दम पर इन सुपरस्टार्स ने पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. लेकिन, दूसरी और बॉलीवुड में कई अभिनेता ऐसे भी रहे हैं, जिनकी सफलता का प्रतिशत काफी कम रहा हैं, साफ शब्दों में कहा जाए तो ये अभिनेता अपने सिने करियर में फ्लॉप ही रहे हैं. लेकिन, फिर भी उन्हें दुनिया सुपरस्टार के रूप में जानती है. आइये जानते हैं, कौन हैं वे 3 बॉलीवुड अभिनेता जो फ्लॉप रहने के बाद भी आज सुपरस्टार कलाते हैं...

1. जैकी श्रॉफ...

अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ को इंडस्ट्री जग्गू दादा के नाम से भी जानती हैं. इन्होने अपने सिने करियर में कई फिल्मों में काम किया हैं, जिनमे से इनकी अधिकतर फ़िल्में फ्लॉप ही रही हैं, फिर भी ये किसी सुपरस्टार से कम नही हैं. जैकी श्रॉफ ने करीब 220 फिल्मों में काम किया हैं, जहां उनकी 180 फ़िल्में फ्लॉप रही है. 

2. मिथुन चक्रवर्ती...

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती भी इस सूची में शामिल हैं, मिथुन के फैंस यह जानकर हैरान हो सकते हैं. लेकिन यह 100 प्रतिशत सच हैं. आपको बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने सिने करियर में 350 फिल्मों में काम किया है, जिसमे उनकी करीब 300 फ़िल्में बुरी तरह फ्लॉप रही है. 

3. सुनील शेट्टी...

अपनी दमदार आवाज से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शानदार अभिनेता सुनील शेट्टी भी इस सूची में अपना स्थान रखते है. फिल्मों से लम्बे समय से दूर सुनील शेट्टी भी जैकी और मिथुन की तरह बॉलीवुड के फ्लॉप अभिनेताओं में शामिल है, सुनील को भी हर कोई सुपरस्टार समझता हैं, लेकिन इनकी सफलता भी औसत ही है. हालांकि, सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में भी दी है. सुनील शेट्टी ने अब तक करीब 100 फिल्मों में काम किया है. 

लौट कर आ रहा है 90s की इन फिल्मों का फैशन

डब्बू की पत्नी ने ज़ाहिर की श्रीदेवी की आखरी इच्छा

इस तस्वीर के कारण अमिताभ बच्चन को फिल्म से किया था रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -