डब्बू की पत्नी ने ज़ाहिर की श्रीदेवी की आखरी इच्छा
डब्बू की पत्नी ने ज़ाहिर की श्रीदेवी की आखरी इच्छा
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई कहीं जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर आज हमारे बीच में नहीं है. लेकिन उनसे जुड़ी यादें, उनसे जुड़ी बातें और उनका काम आज भी हमारे इर्द-गिर्द मौजूद है. सभी ने बॉलीवुड की इस हसीन अदाकारा को अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजली दी. कई कलाकारों ने श्रीदेवी के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया तो कई ने उनके फोटो को अपने सोशल नेटवर्क पर पोस्ट करके शोक व्यक्त किया.

उन्ही कलाकारों की कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी की पत्नी मनीषा रत्नानी भी शामिल हुई. अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर मनीषा ने श्रीदेवी से जुड़ी एक फोटो को शेयर किया और कैप्शन में उन्होंने एक बात को साझा किया. कैप्शन में मनीषा ने बताया कि, पिछले महीने ही उनकी श्रीदेवी से बात हुई थी कि कितनी जल्दी बच्चे बड़े हो गए. श्रीदेवी ने अपने बच्चों के साथ डब्बू से फोटोशूट करवाने की इच्छा भी ज़ाहिर की थी. श्रीदेवी ने कहा था कि, वह चाहती हैं कि जाह्नवी की फिल्म रिलीज़ के बाद उनके बच्चों के साथ उनका फोटोशूट हो.

 

मनीषा ने अपने पोस्ट में कहा कि, काश वो श्रीदेवी की इस इच्छा को पूरा कर पाती. मनीषा कह रही हैं कि काश श्रीदेवी जी की मौत की खबर झूठ साबित हो, यकीन नहीं हो रहा है कि आप अब हमारे बीच नहीं हैं. वाकई श्रीदेवी की मौत की खबर ने पूरे बॉलीवुड जगत को झकझोर कर रख दिया था. हाल ही में देखा गया था कि बोनी कपूर और उनकी बेटी अलग-अलग जगह जाकर और लोगों से मिलकर अपने इस दुःख को कम करने की कोशिश में लगे हुए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस तस्वीर के कारण अमिताभ बच्चन को फिल्म से किया था रिजेक्ट

जहां से मैं हूँ, वहाँ एक्टर को लोग पागल समझते हैं : कार्तिक

कार्तिक को लगता इस बात का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -